Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Thank God Controversy: थैंक गॉड के मेकर्स को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका खारिज

थैंक गॉड के मेकर्स को बड़ी राहत मिली है। सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म के खिलाफ दायर याचिका खारिज कर दी है।

- Advertisement -

Thank God Controversy: अजय देवगन (Ajay Devgn), सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) बीते महीने सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। अजय देवगन ने फिल्म में ‘चित्रगुप्त’ की भूमिका निभाई, लेकिन मॉर्डन चित्रगुप्त को देख लोग काफी नाराज नजर आए और फिल्म को लेकर विवाद खड़ा हो गया। इसी को लेकर फिल्म के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल की गई। वहीं अब इस याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है।

और पढ़िएBholaa Teaser: अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ का टीजर आउट, एक्टर का दिखा जबरदस्त एक्शन

सुप्रीम कोर्ट में दायर याचिका खारिज

फिल्म ‘थैंक गॉड’ के खिलाफ दायर हुई याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है। मामले की सुनवाई के दौरान खुद याचिकाकर्ता ने कहा कि अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो वो अपनी याचिका वापस ले रहे हैं। बताते चलें कि श्री चित्रगुप्त वेलफेयर ट्रस्ट ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी थी। इस याचिका की वजह से फिल्म कानूनी पचड़ों में फंसती नजर आई। हालांकि, तमाम विरोध के बाद भी मेकर्स ने 25 अक्टूबर को यह रिलीज सिनेमाघरों में रिलीज कर दी।

 

Ajay Devgn के किरदार को लेकर मचा बवाल

अजय देवगन के ‘चित्रगुप्त’ के किरदार को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी आपत्ति जताई थी। यूजर्स का मानना था कि, हिंदू धार्मिक भावनाओं से खिलवाड़ किया जा रहा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्वीट भी किए गए थे और अजय देवगन पर भी भगवान का अपमान करने के आरोप लगे थे।

और पढ़िएShehzada Teaser: ‘शहजादा’ में दिखा कार्तिक आर्यन का देसी अंदाज, एक्शन भरे टीजर से फैंस को दिया रिटर्न गिफ्ट

पिछले महीने रिलीज हुई थी फिल्म 

‘थैंक गॉड’ (Thank God) फिल्म की बात करें तो फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई दिखाई दीं। चित्रगुप्त यानी की सीजी के किरदार में अजय देवगन नजर आएं जिनके डायलॉग फैंस का दिल जीत रहे हैं। ‘थैंक गॉड’ फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक डांस नंबर भी देखने को मिला। वहीं फिल्म ‘थैंक गॉड’ 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। हालांकि, फिल्म ने कुछ अच्छी कमाई नहीं की।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts