---विज्ञापन---

Sunny Leone At Kashi Vishwanath: बाबा विश्वनाथ की भक्ति में लीन दिखीं Sunny Leone, वायरल हुआ वीडियो

Sunny Leone At Kashi Vishwanath: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने नए म्यूजिक एल्बम ‘थर्ड पार्टी’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें एक्ट्रेस IAS अभिषेक सिंह के साथ नजर आ रही हैं। वहीं अब हाल ही एक्ट्रेस वाराणसी पहुंची हुई हैं, जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने के साथ-साथ गंगा आरती में भी […]

Sunny Leone At Kashi Vishwanath
Image Credit : Instagram

Sunny Leone At Kashi Vishwanath: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने नए म्यूजिक एल्बम ‘थर्ड पार्टी’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसमें एक्ट्रेस IAS अभिषेक सिंह के साथ नजर आ रही हैं। वहीं अब हाल ही एक्ट्रेस वाराणसी पहुंची हुई हैं, जहां उन्होंने बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने के साथ-साथ गंगा आरती में भी भाग लिया, जिसका वीडियो सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके अलावा भी काशी यात्रा के दौरान एक्ट्रेस के कई फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं, जिनको खूब पसंद भी किया जा रहा है। अपने यात्रा के दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया से भी बात की, जहां उन्होंने धार्मिक फिल्मों में काम करने की इच्छा व्यक्त की।

यह भी पढ़ें : Shehnaaz Gill का देसी अंदाज देख फटी रह जाएंगी आंखें, इन लुक्स में ढा रही कहर

‘सोच-समझकर करनी चाहिए फिल्म’ (Sunny Leone At Kashi Vishwanath)

बता दें अपने म्यूजिक एल्बम की प्रमोशन के लिए ही एक्ट्रेस IAS अभिषेक सिंह के साथ वाराणसी पहुंची। जहां एक्ट्रेस ने जगतगंज स्थित होटल कामेश हट में मीडिया से बातचीत की। एक्ट्रेस ने बात करते हुए कहा, ‘किसी भी काम को करने के लिए पैशन होना चाहिए। दिल से किया जाने वाला हर काम अच्छा ही होता है’। साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी कहा, ‘अगर मौका मिला तो मैं धार्मिक फिल्मों में भी काम करूंगी, लेकिन इस तरह की फिल्में बहुत सोच-समझकर करनी चाहिए’।

‘कोई प्लेटफार्म नहीं मिल पा रहा था’

एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे कहा, ‘फिल्मों में काम करने का उनका मन पहले से था, लेकिन उनको वहां तक पहुंचने के लिए कोई प्लेटफार्म नहीं मिल पा रहा था, जो उनको एक दिन अचानक मिल गया’। एक्ट्रेस ने अपनी बात रखते हुए आगे बताया, ‘जिंदगी में सपने देखने चाहिए और उन्हें पूरा करने के लिए कोशिशें भी करनी चाहिए’।

इस दिन रिलीज होगा उनका गाना

बता दें कि इस दौरान IAS अभिषेक सिंह ने भी वहां मौजूद मीडिया से बात की। उन्होंने अपने म्यूजिक एल्बम के प्रमोशन और वाराणसी यात्रा के साथ-साथ नाना पाटेकर के थप्पड़ कांड पर बात की और कहा, ‘ये बहुत गलत है। अगर पीड़ित उनके पास आता है तो वो कानूनी कार्रवाई करने में उनकी पूरी मदद करेंगे’। सनी लियोनी और अभिषेक सिंह का ये गाना ‘THIRD PARTY’ इसी महीने 15 नवंबर को रिलीज हो चुका है।

First published on: Nov 17, 2023 06:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.