---विज्ञापन---

Shehnaaz Gill का देसी अंदाज देख फटी रह जाएंगी आंखें, इन लुक्स में ढा रही कहर

Shehnaaz Gill Desi Look Viral: बिग बॉस से अपनी खास पहचान बनाने वाली शहनाज गिल आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। अपनी मेहनत के दम पर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है और उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी है। बिग बॉस हाउस में अपने चुलबुले अंदाज के लिए […]

Shehnaaz Gill Desi Look Viral
Image Credit : Instagram

Shehnaaz Gill Desi Look Viral: बिग बॉस से अपनी खास पहचान बनाने वाली शहनाज गिल आज बॉलीवुड का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। अपनी मेहनत के दम पर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है और उनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग भी है। बिग बॉस हाउस में अपने चुलबुले अंदाज के लिए मशहूर हुई शहनाज ने शो के बाद अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दिया। फिट होने के साथ-साथ एक्ट्रेस काफी बोल्ड भी हो गई है और आए दिन अपने बोल्डनेस से लोगों को अपना कायल करती हैं। आज हम आपको एक्ट्रेस के कुछ खास देसी आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं।

नवाबी अंदाज (Shehnaaz Gill Desi Look Viral)

यह भी पढ़ें : Netflix पर ये 10 फिल्में और वेब सीरीज को देखकर आ जाएगा मजा, जान लीजिए नाम

शहनाज गिल इस फोटो में नवाबी अंदाज में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि उन्होंने शरारा पहना है और उनके चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल रही हैं जो लोगों का दिल धड़का रही हैं। शहनाज गिल का ये रॉयल लुक सोशल मीडिया पर छा रहा है। इस लुक को और शरारा के डिजाइन और कलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

पार्टी की लाइमलाइट (Shehnaaz Gill Desi Look Viral)

शहनाज गिल पिंक फ्लोरल साड़ी में कहर ढा रही हैं। इस साड़ी के साथ उन्होंने गले में नेकलेस पहना है और स्लीवलेस ब्लाउज पहना है और बालों का बन बनाया है। इस देसी लुक को आप भी किसी भी पार्टी में जाने के लिए अपना सकती हैं और पार्टी की लाइमलाइट बटोर सकती हैं।

हुस्न का जलवा

शहनाज गिल ब्लैक शिमरी साड़ी में हुस्न का जलवा बिखरते हुए नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि इस फोटो में उन्होंने बालों की पोनी बनाई हैं और लाइट मेकअप किया है। इसी के साथ उन्होंने किसी भी तरह की कोई जूलरी नहीं पहनी हैं और वो कैमरे के सामने फोटो क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं।

हर लुक में कमाल

शहनाज गिल हर लुक में कातिलाना लगती हैं और यही वजह है लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। इस साड़ी में एक दम क्लासी लग रही हैं और उन्होंने हाथों में साड़ी के साथ डिजाइनर मैचिंग बैग ले रखा है। साड़ी का पल्लू लंबा है और आप भी इस तरह से साड़ी पहन सकती हैं।

First published on: Nov 17, 2023 05:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.