---विज्ञापन---

सीमा हैदर और अंजू की कहानी से नहीं जुड़ पा रहे Sunny deol, बोले- मैं नहीं चाहता था कि गदर 2 बने…..

Sunny Deol: सनी देओल ( sunny deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर खूब चर्चा बटोर रहें हैं। यह फिल्म आने वाली 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के शो अभी से ही हाउसफुल हो चुके हैं। हाल ही में एक्टर ने एक बड़ा खुलासा किया है, […]

Sunny deol, Gadar 2, Amisha Patel, Seema Haider

Sunny Deol: सनी देओल ( sunny deol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 (Gadar 2) को लेकर खूब चर्चा बटोर रहें हैं। यह फिल्म आने वाली 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के शो अभी से ही हाउसफुल हो चुके हैं। हाल ही में एक्टर ने एक बड़ा खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह नहीं चाहते थे कि ‘ गदर 2 ‘ बने।  इसके साथ ही सनी ने पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर (Seema Haider) और भारत से पाकिस्तान गईं अंजू (Anju) के बारे में भी बात की है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने शादीशुदा मर्दों संग शादी कर बसाई अपनी गृहस्थी

सनी ने कहा ‘मैं नहीं चाहता कि गदर 2 बने’  (Sunny Deol)

एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सनी देओल ने बताया कि, मैं नहीं चाहता था कि गदर 2 बने ,लेकिन कहानी लिखी गई फिल्म भी बनाई गई जो अब 22 साल बाद आ रही है। यह एक फैमिली फिल्म है और उनके तारा सिंह के किरदार को हर कोई देखना चाहता है। वहीं अमीषा पटेल, सकीना नाम की एक ऐसी पाकिस्तानी महिला के किरदार में हैं, जो पति से बहुत प्यार करती है।

सीमा हैदर और अंजू को लेकर कही ये बात

सनी देओल ने इसी इंटरव्यू आगे कहा कि वो सीमा हैदर की कहानी से नहीं जुड़ पाए। एक्टर ने कहा, अब टेक्नोलॉजी में काफी बदलाव आ चुका है। आज के जमाने में लोग एप्स के जरिए मिलते हैं, बात करते हैं, लेकिन ऐसा पहले नहीं था। उन्होंने आगे कहा कि वो अंजू और सीमा हैदर की कहानी से जुड़ नहीं पा रहे हैं।

गदर 2 की स्टारकास्ट   (Sunny Deol)

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की तो इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, और अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

First published on: Aug 06, 2023 03:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.