---विज्ञापन---

Bollywood actress: बॉलीवुड की इन हसीनाओं ने शादीशुदा मर्दों संग शादी कर बसाई अपनी गृहस्थी

Bollywood actress: फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के चलते तो सुर्खियां बटोरती ही हैं। साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खबरों में बनी रहती हैं। फैंस अपने फेवरेट सेलेब्स की रील और रियल दोनों लाइफ के बारे में जानने की इच्छा रखते हैं। वैसे तो इंडस्ट्री में लव, एक्स्ट्रा […]

Bollywood actress, Shilpa Shetty, Hansika Motwani, Kareena Kapoor, Rani Mukherjee, Lara Dutta

Bollywood actress: फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के चलते तो सुर्खियां बटोरती ही हैं। साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खबरों में बनी रहती हैं। फैंस अपने फेवरेट सेलेब्स की रील और रियल दोनों लाइफ के बारे में जानने की इच्छा रखते हैं।

वैसे तो इंडस्ट्री में लव, एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चलना आम बात है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपने लाइफ पार्टनर के रूप में शादीशुदा मर्दों को चुना। आइए जानते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में विस्तार से।

शिल्पा शेट्टी  (Bollywood actress)

शिल्पा शेट्टी की फिटनेस के सभी लोग मुरीद हैं। हर कोई चाहता है कि उनका फिगर शिल्पा जैसा हो। बेशक एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। क्या आपको पता है कि शिल्पा पर अपनी दोस्त का घर तोड़ने का आरोप भी लग चुका है।

बता दें कि राज कुंद्रा की पहली पत्नी का नाम कविता था। पहली पत्नी को तलाक देने के बाद उन्होंने शिल्पा से शादी की थी। आज शिल्पा और राज दो बच्चों के पेरेंट्स हैं और एक खुशहाल लाइफ जी रहे हैं।

हंसिका मोटवानी

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने अपनी फ्रेंड के तलाकशुदा पति सोहेल कथूरिया संग शादी रचाई है।

बी-टाउन की इस शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। आज दोनों साथ में बेहद खुश हैं।

करीना कपूर

एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने लाइफ पार्टनर के रूप में सैफ अली खान को चुना। उन्होंने एक दूसरे से शादी की और अब दोनों के दो बेटे हैं।

बता दें कि सैफ का एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ तलाक हो गया था।

लारा दत्ता  (Bollywood actress)

एक्ट्रेस लारा दत्ता ने महेश भूपति से शादी कर अपनी शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत की।

आपको बता दें कि महेश तलाकशुदा हैं और उनकी पहली पत्नी का नाम श्वेता जयशंकर है।

रानी मुखर्जी

बात रानी मुखर्जी की करें तो शादीशुदा मर्दों से शादी करने वाली महिलाओं की लिस्ट में ये भी शामिल हैं।

एक्ट्रेस ने आदित्य चोपड़ा से खादी की जो पहले से शादीशुदा थे और रानी मुखर्जी उनकी दूसरी पत्नी हैं।

First published on: Jul 25, 2023 10:50 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.