--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Story: खलनायक का रोल करने वाले इन स्टार्स की हैं बेहद सुंदर बीवियां, कैमरे से रहीं हमेशा दूर

- Advertisement -

मुंबई। अगर आप फिल्मों के शौकीन हैं, तो ये जरूर जानते होंगे कि कोई भी मूवी विलन के बगैर अधूरी है। जी हां हम बात कर रहे हैं, आज बॉलीवुड के कुछ मशहूर खलनायकों की, जो खुद फिल्मों में दूसरे की बीवियों पर बुरी नजर डालते दिखाई देते नजर आए हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि इन विलन्स की असल जिंदगी की बीवियां कितनी सुंदर हैं?..नहीं ना..तो आज आप खुद देख सकेंगे इन खलनायकों की खूबसूरत पत्नियों को, जो कैमरे और लाइमलाइट की दुनिया से खुद को दूर रखती हैं। देखिए ये तस्वीरें..

डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa)

डैनी बॉलीवुड के एक पॉपुलर विलेन रह चुके हैं। उनकी दमदार आवाज और स्टाइल लोगों को आज भी याद है। फिल्म ‘अग्निपथ’ में डैनी ने ‘कांचा चीना’ का किरदार इतने जबरदस्त तरीके से निभाया था कि आज भी इस किरदार के बारे में सोच कर लोगों की रूह कांप जाती है। डैनी डेन्जोंगपा ने 1990 में गावा से शादी रचाई थी। जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं, उनकी पत्नी गावा डेन्जोंगपा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। इस कपल के दो बच्चे हैं, जिनका नाम रिनजिंग डेन्जोंगपा और पेमा डेन्जोंगपा है।

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover)

बॉलीवुड में गुलशन ग्रोवर को ‘बैडमैन’ के नाम से भी जाना जाता है। गुलशन ग्रोवर ने एक दो नहीं, बल्कि कई हिट फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। गुलशन ग्रोवर फिल्म ‘मोहरा’, ‘राम लखन’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ और ‘सर’ जैसी फिल्मों में निगेटिव किरदार निभा चुके हैं। इन सभी फिल्मों में उनके रोल को काफी पसंद किया गया था। गुलशन ग्रोवर की पहली शादी 1998 में फिलोमिना ग्रोवर से हुई थी। हालांकि, कुछ समय बाद इनका तलाक हो गया था, जिसके बाद 2001 में उन्होंने कशिश ग्रोवर से दूसरी शादी रचाई। गुलशन ग्रोवर की दूसरी शादी ने भी एक साल में ही दम तोड़ दिया था।

प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra)

फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय खलनायकों की लिस्ट में अभिनेता प्रेम चोपड़ा का भी नाम शामिल है। प्रेम चोपड़ा का पॉपुलर डायलॉग ‘प्रेम नाम है मेरा, प्रेम चोपड़ा’ आज भी लोगों की जुबां पर चढ़ा हुआ है। प्रेम चोपड़ा ‘तीसरी मंजिल’ और ‘उपकार’ जैसी फिल्मों में खतरनाक विलेन का किरदार निभाकर लोगों को डराने में कामयाब साबित हुए थे। 1969 में प्रेम चोपड़ा की शादी उमा चोपड़ा से हुई थी, जिनसे उनके तीन बच्चे हैं। प्रेम चोपड़ा के बच्चों के नाम प्रेरणा चोपड़ा, पुनीता चोपड़ा और रकिता चोपड़ा है।

रंजीत (Ranjeet)

अपने फिल्मी करियर में रंजीत ने इतने ‘रेप सींस’ किये हैं कि महिलाएं आज भी उनका नाम सुन कर डर जाती हैं। हालांकि, इस बात में भी कोई शक नहीं कि रंजीत भी बॉलीवुड के एक नामचीन विलेन रह चुके हैं। भले ही रंजीत ने बड़े पर्दे पर बड़े-बड़े कांड किये हों, लेकिन असल जिंदगी में ये ‘वन वुमन मैन’ हैं। रंजीत अपनी पत्नी अलोका बेदी के साथ एक खुशहाल शादीशुदा जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इस कपल के दिव्यांका और चिरंजीव नाम के दो बच्चे भी हैं।

प्रकाश राज (Prakash Raj)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री के भी मशहूर विलेन हैं। बॉलीवुड की बात करें तो फिल्म ‘सिंघम’, ‘दबंग 2’ और ‘मुंबई मिरर’ जैसी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाकर उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की है। प्रकाश राज ने 2010 में पोनी वर्मा से शादी की है। इससे पहले उनकी शादी ललिता कुमारी से हुई थी। प्रकाश राज की पत्नी पोनी वर्मा लुक्स के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss