--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Statement: भाग्यश्री की छलका दर्द, बोलीं- लोगों ने मेरे पति को बताया विलेन

- Advertisement -

Bhagyashree Statement: फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya) से हिट होने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) भले ही बॉलीवुड में अब नजर नहीं आती हैं लेकिन वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। भाग्यश्री अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। इतना ही नहीं वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। वहीं अब भाग्यश्री ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

 

We were Separated for 1.5 Years: Bhagyashree makes Startling Revelation about her Marriage

एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने उन पलों को याद किया जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया और तब कैसे उनके पति हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) को लोगों ने जज किया। भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘जब उन्होंने शादी के बाद फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी, तब लोगों ने उनके पति को विलेन समझा। भाग्यश्री ने कहा कि, ‘जब मैंने शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया तो लोगों ने हिमालय दसानी को एक ‘विलेन’ के रूप में देखा।’

Himalaya Dasani (Bhagyashree Husband) Wiki, Bio, Age, Family, Images - News Bugz

आगे कहा कि,  ‘लोगों को हिमालय के बारे में कुछ नहीं पता था क्योंकि वो फिल्म इंडस्ट्री से नहीं थे। भाग्यश्री ने ये भी  कहा कि हाल ही में एक रियलिटी शो में हम दोनों को एक साथ देखने के बाद लोगों ने महसूस किया कि 33 साल पहले मैंने प्यार के लिए जो भी फैसला लिया वो सही था।’ बता दें कि भाग्यश्री को कुछ दिनों पहले ही उनके पति हिमालय दसानी के साथ रियलिटी शो ‘स्मार्ट जोड़ी’ में देखा गया था।

 

और पढ़िए Pankaj Tripathi Career: पंकज त्रिपाठी ने बताया खेती से एक्टिंग तक का सफर, पुराने दिनों को किया याद

Bhagyashree Husband Himalaya

इसी के साथ भाग्यश्री ने कहा कि, ‘ मैंने परिवार और अपने बच्चों को समय दिया। मैं लकी हूं कि मैंने अपनो बच्चों की परवरिश अच्छी तरह कर पाई। इसके बाद मैंने जब कमबैक का सोचा तो सभी ने मुझे सपोर्ट किया। आपको बता दें,
भाग्यश्री ने फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जिसके बाद वो रातों-रात स्टार बन गई थी और साल 1990 में पति हिमालय के साथ शादी रचा ली।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss