--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pankaj Tripathi Career: पंकज त्रिपाठी ने बताया खेती से एक्टिंग तक का सफर, पुराने दिनों को किया याद

- Advertisement -

Pankaj Tripathi Career: बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टरों में से एक पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज सिनेमा जगत की दुनिया में वो मुकाम हासिल कर चुके हैं, जिसके बारे में कई लोग सिर्फ सपने ही देखा करते हैं। आज जिस मुकाम पर पंकज त्रिपाठी हैं, वहां पहुंचने में उन्हें लगभग दो दशक का समय लगा है। लेकिन बेहद कम ही लोग इस बात को जानते होंगे कि एक्टर अगर शोबिज की दुनिया में नहीं होते, तो वो किसान होते या फिर राजनीति में अपना करियर बना रहे होते। इस बात का खुलासा भी पंकज त्रिपाठी ने ही खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया। इसी के साथ आपको बता दें कि इस समय पंकज अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शेरदिल : द पीलीभीत सागा’ की रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार हैं, उनकी ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

पंकज त्रिपाठी ने इंटरव्यू के वक्त कहा कि, “मैं अगर एक्टर नहीं होता, तो किसान होता। मेरे पिता किसान थे और यह मेरा पुश्तैनी काम था, मैं खेती करता या शायद मैं राजनीति में होता।” 45 वर्षीय स्टार पंकज त्रिपाठी ने 2004 में ‘रन’ और ‘ओंकारा’ में एक छोटी भूमिका के साथ शुरूआत की थी, लेकिन जब साल 2012 में फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ आई तबसे उनके स्टारडम में चार चांद लग गए।

और पढ़िए Wrap Up: ‘दृश्यम 2’ की शूटिंग खत्म होने पर श्रिया सरन ने किया सभी का धन्यवाद, देखें तस्वीरें

 

और पढ़िएगणेश आचार्य को यौन उत्पीड़न मामले में मिली जमानत, महिला डांसर ने लगाए थे आरोप

एक्टर ने आगे बात करते हुए कहा कि, “मेरा एक्टिंग करियर एक लंबी कहानी है। मुझे इस लाइन में दिलचस्पी थी और इसके लिए मैंने खेती और छात्र राजनीति छोड़ दी और सिनेमा की तरफ आ गया। मुझे नहीं पता कि मैं सफल हूं या नहीं, लेकिन मुझे यहां तक पहुंचने में 15-20 साल लग गए।”

पंकज त्रिपाठी ने अपनी अदाकारी के जलवे कई फिल्मों में बिखेरे हैं। जैसे कि ‘फुकरे’, ‘मसान’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘न्यूटन’, ‘स्त्री’, ‘लूडो’ और ‘मिमी’। इसके अलावा, पंकज ने ‘मिर्जापुर’, ‘क्रिमिनल जस्टिस’, ‘योर्स ट्रूली’ और ‘क्रिमिनल जस्टिस : बिहाइंड क्लोज्ड डोर्स’ जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है। जहां उनके अभिनय को काफी सपोर्ट किया गया और फैंस से तारीफें मिली।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss