--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Salman Khan: ‘दबंग 4’ की स्क्रिप्ट पर काम शुरू, इस डायरेक्ट ने लिया जिम्मा?

- Advertisement -

Salman Khan Movie Dabangg 4: हिन्दी सिनेमा के चुलबुल पांडे यानि सलमान खान (Salman Khan) अपनी हर फिल्म से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ देते हैं। ऐसी ही उनकी एक फिल्म ‘दबंग’ आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया। यही वजह थी कि इस फिल्म का दूसरा और तीसरा पार्ट आया था। मगर अब फिल्म मेकर्स ने फैसला किया कि ‘दबंग 4’ भी बनाई जाएं और अब इसी फिल्म पर काम भी शूरू कर दिया गया है। दबंग सलमान की सबसे हिट फिल्मों में से एक रही है।

 

और पढ़िए – श्रीदेवी की भांजी महेश्वरी की फोटो हुई वायरल, खूबसूरती पर मर-मिटे फैंस

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये सच है कि तिग्मांशु धूलिया स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और वो इसे निर्देशित भी कर सकते हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अंतिम के प्रमोशन के दौरान सलमान खान ने बताया था कि वो 2022 के अंत तक ‘दबंग 4’ शुरू करने की योजना बना रहे हैं। पिछले कुछ महीनों में खबर सामने आईं कि जिस तरह से तिग्मांशु कहानी गढ़ रहे हैं और फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म का स्क्रीनप्ले लिख रहे हैं, उससे सलमान बहुत खुश हैं। इसलिए, इस बात की संभावना है कि सलमान वास्तव में तिग्मांशु पर फिल्म निर्देशित करने के लिए जोर दे सकते हैं। चुलबुल पांडे के साथ एकबार फिर से सलमान खान रोमांच का तड़का लगाने वाले हैं।

 

और पढ़िए –  रणबीर कपूर की बाहों में नजर आईं वाणी कपूर, तस्वीरें देख आलिया भट्ट को हो सकती है जलन

 

आगे बता दें कि अगर तिग्मांशु के डायरेक्शन की बात की जाए तो उन्होंने ‘पान सिंह तोमर’ और ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ जैसी कई फिल्मों का निर्देशन किया है। ऐसे में ‘दबंग 4’ को डायरेक्ट करना उनके लिए काफी रोमांचक होगा। सलमान खान इन दिनों फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और पलक तिवारी जैसे कई कलाकार दिखाई देंगे।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss