---विज्ञापन---

Sonam kapoor ने दिखाई लाडले की एक झलक, चाचु संग बुक पढ़ता नजर आया Vayu

Sonam Kapoor Son Vayu: मुंबई में हो रहे जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन डीवा कही जाने वाली सोनम ने आनंद आहुजा (Anand Ahuja) संग शादी की है, अब दोनों बेटे वायु के पेरेंट्स बन गए हैं। अक्सर अपने बेटे की फोटो […]

Sonam Kapoor, Vayu, Anil Kapoor
Image Credit: Instagram

Sonam Kapoor Son Vayu: मुंबई में हो रहे जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने हुस्न के जलवे बिखेरे। बॉलीवुड इंडस्ट्री की फैशन डीवा कही जाने वाली सोनम ने आनंद आहुजा (Anand Ahuja) संग शादी की है, अब दोनों बेटे वायु के पेरेंट्स बन गए हैं। अक्सर अपने बेटे की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करने वाली एक्ट्रेस ने कभी भी अपने लाडले का चेहरा नहीं दिखाया। लेकिन अब हाल ही में सोनम ने अपने बेटे वायु (Vayu) की एक क्यूट सी फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने चाचु संग बुक पढ़ता नजर आ रहा है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने देवर को बर्थडे विश किया।

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने हाथ जोड़कर फैंस से की Tejas देखने की रिक्वेस्ट, ट्रोल्स बोले- कर्मा सामने आ रहा…

चाचु संग बिजी भतीजा  (Sonam Kapoor Son Vayu)

सोनम कपूर अपने लुक्स से अक्सर लोगों का दिल जीतने की कोशिश करती हैं, और इसमें काफी हद तक कामयाब भी हो जाती हैं। जब से एक्ट्रेस ने बेटे वायु को जन्म दिया है उन्होंने एक्टिंग से थोड़ी दूरी बना ली है। हालांकि फैशन शो और इवेंट्स में एक्ट्रेस अपनी झलक दिखाती रहती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटे वायु की एक क्यूट सी फोटो शेयर की है, जिसमें वो अपने चाचा अनंत आहूजा संग बुक पढ़ता नजर आ रहा है। पता हो कि ये पहली फोटो है जिसमें वायु का फेस इतना क्लेयर नजर आ रहा है। सोनम का लाडला इतना क्यूट लग रहा है कि देखने वाले अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

अनंत को किया बर्थडे विश

सोनम कपूर ने फोटो को शेयर करने के साथ अपने देवर अनंत आहुजा को बर्थडे विश किया। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘सबसे अच्छे ब्रदर इन लॉ को को हैप्पी बर्थडे.. लव यू @ase_msb मुझे उम्मीद है कि वायु आपकी जिज्ञासा, दयालुता और सहानुभूति से सीखेगा.. लव यू..”

पति ने दिया ऐसा रिएक्शन  (Sonam Kapoor Son Vayu)

सोनम ने अनंत को I Love You लिखा तो उसपर पति आनंद आहुजा ने अपना रिएक्शन दिया। साथ ही सोनम के पिता और इंडस्ट्री के फेमस एक्टर अनिल कपूर ने भी अनंत को बधाई दी।

First published on: Oct 29, 2023 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.