---विज्ञापन---

कंगना रनौत ने हाथ जोड़कर फैंस से की Tejas देखने की रिक्वेस्ट, ट्रोल्स बोले- कर्मा सामने आ रहा…

Kangana Ranaut Trolled: कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर हाथ जोड़कर फैंस से फिल्म देखने की अपील की है।

Kangana Ranaut Trolled
pic credit: Google

Kangana Ranaut Trolled: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। कंगना की फिल्म हाल ही में 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फिल्म को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। एक्ट्रेस ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था, लेकिन उस हिसाब से मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी ठंडा है। ऐसे में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस फिल्म देखने की अपील की थी। हालांकि अपने इसी वीडियो के चलते वो बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘भगवा रंग तो बक्श दो..’, Urfi Javed का न्यू लुक देख ट्रोलर्स का फूटा गुस्सा

कंगना का वायरल वीडियो (Kangana Ranaut Trolled)

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथ जोड़कर उनकी फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को थियेटर में जाकर देने की रिक्वेस्ट करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो की बात करें तो इसमें कंगना कहती है कि कोविड के बाद से हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाई है। मैं मल्टीप्लेक्स के ऑडियंस से ये रिक्वेस्ट करती हूं कि अगर आपने उरी, निरजा, मैरी कॉम जैसी फिल्मों का आनंद उठाया है, तो आपको तेजस भी बहुत पसंद आएगी।

यूजर्स के कॉमेंट (Kangana Ranaut Trolled)

अपने बेबाक बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस तरह लोगों से हाथ जोड़कर मदद की गुहार लगाते देख ट्रोलर्स एक्टिव हो गए है। एक्ट्रेस के वीडियो पर अब यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें कमेंट्स करके खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ”जवान’ और ‘पठान’ ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया…केवल एक चीज जो बंद हो रही है वह है आपका अस्तित्वहीन करियर।’ दूसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘क्या आप उस अहंकारी महिला को भूल गए हैं जिसने दूसरे अभिनेताओं को मूर्ख कहा था? कर्म वास्तविक है।’

लोगों ने उड़ाया मजाक (Kangana Ranaut Trolled)

कंगना के वीडियो पर एक यूजर ने एक्स अकाउंट पर कॉमेंट कर लिखा, ‘तो इस आंटी के अनुसार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री अभी तक कोविड से उबर नहीं पाई है तो गदर, पठान, जवान एक ही साल में एटीजी कैसे बन गए??? वह बहुत जोकर है, हाहाहा।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘फ्री में भी ना देखे कोई इसको। सत्ता की चाटुकारिता भी काम नही आई।’ तो ने बॉयकाट बॉलीवुड ट्रेंड की याद दिलाते हुए लिखा, ‘आंटी जी लेकिन यह आप और आपकी अंधभक्त फौज ही थी जिसने बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड शुरू किया था, अगर आपको याद हो तो?’

First published on: Oct 29, 2023 02:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.