---विज्ञापन---

Sonakshi Sinha ने Zaheer Iqbal संग शादी कर ली ? दोनों को देख फैंस को हुआ शादीशुदा होने का शक!

Sonakshi Sinha Viral Photos: बॉलीवुड डीवा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार वो अपने लुक को लेकर फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो मैरिड लुक दे रही हैं। […]

Sonakshi Sinha, Sonakshi Sinha Viral Photos

Sonakshi Sinha Viral Photos: बॉलीवुड डीवा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। अब एक बार वो अपने लुक को लेकर फिर से चर्चाओं में आ गई हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो मैरिड लुक दे रही हैं। बालों में गजरा हरे रंग का आउटफिट और माथे पर बड़ी सी बिंदिया सजाए सोना को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि उन्होंने शादी कर ली है, हालांकि अभी ऐसी कोई खबर की पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल सोना अपने ब्यॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (zaheer iqbal) संग शादी के फंक्शन में पहुंची थी, जहां उनका लुक देख सभी हैरान रह गए। तो चलिए जानते हैं क्या है इस बात की सच्चाई।

यह भी पढ़ें: इस दिन होगा Randeep Hooda और Lin Laishram का ग्रैंड रिसेप्शन, वेन्यू से लेकर गेस्ट लिस्ट तक आई सामने

‘सोना’ का अलग अंदाज  (Sonakshi Sinha Viral Photos)

शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा अपने दो साल छोटे जहीर इकबाल संग अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। हाल ही में वो फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल और बिजनसमैन अमन मेहता के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे। इस दौरान एक्ट्रेस ने हरे रंग का शरारा पहना था।

साथ में लुक को कंप्लीट करने के लिए गोल्ड की हैवी जूलरी और माथे पर बड़ी सी बिंदी और बालों में गजरा लगाया हुआ था। हाथों में गोल्डन कलर की एंब्रॉयडरी वाली पोटली स्टाइल हैंडबैग कैरी किया हुआ था।

जहीर भी लगे स्टाइलिश

जहां एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा रॉयल लुक में नजर आए तो वहीं जहीर इकबाल ने भी अपने स्टाइलिश लुक से लाइमलाइट अपने नाम कर ली। उन्होंने स्टाइलिश व्हाइट शर्ट के साथ ट्राउजर और साथ में टक्सीडो पहना हुआ था। साथ में ब्लैक शूज और नाइस हेयरस्टाइल में वो बेहद हैंडसम लग रहे थे।

कपल ने दिए शानदार पोज   (Sonakshi Sinha Viral Photos)

सोनाक्षी और जहीर के बीच की नजदीकियां फोटो और वीडियो में साफ नजर आ रही हैं। दोनों ने पैप्स के कैमरों के सामने जमकर पोज मारे और अपने प्यार को उजागर किया। दोनों के बीच की केमेस्ट्री को देखकर और एक्ट्रेस के लुक को देखकर कुछ लोगों को लग रहा है कि सोनाक्षी ने शादी कर ली है, तो कुछ उन्हें जल्द शादी करने की सलाह दे रहे हैं।

कमेंट्स की आई बाढ़

इस जोड़ी को कुछ लोग पसंद कर रहे हैं, तो कुछ को खास पसंद नहीं आ रही है। यूजर अपने कमेंट्स दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘शादीशुदा लग रहे हो’। तो वहीं एक यूजर हैरान सा नजर आया और लिखा, ‘मुझे कभी लगा ही नहीं कि ये दोनों डेटिंग कर रहे हैं, मुझे तो ये दोस्त लगे’।

वहीं एक ने उन्हें शादी करने की सलाह दे दी, और लिखा, ‘सोनाक्षी तुम 36 की हो गई हो तो अब समय आ गया है शादी का’।  इसी तरह के न जाने कितने ही कमेंट्स के कमेंट बॉक्स भर गया है।

First published on: Dec 04, 2023 05:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.