Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Singer KK Fmaily: केके की मौत के बाद पत्नी ज्योति का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, सामने आई तस्वीरें

- Advertisement -

Singer KK Fmaily: बॉलीवुड के फेमस सिंगर केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ (KK Aka Krishnakumar Kunnath) की मौत से फिल्मी सितारों से लेकर उनके फैंस हर कोई सदमे में है। हर किसी के लिए इस बार पर यकीन कर पाना की अब केके हमारे बीच नहीं रहे ये बेहद मुश्किल हो रहा है। ऐसे में सिंगर की पत्नी ज्योति (KK Wife) का रो-रो कर बुरा हाल है। बचपन के प्यार को खुद से बिछड़ता देख ज्योति की हालत काफी खराब हो रही है।

केके (kk and jyothy) के परिवरा वालों से उनकी ये हालत देखी नहीं जा रही। सोशल मीडिया पर ज्योति की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे ज्योति पति का पार्थिव शरीर देखकर खुद को रोने से रोक नहीं पाई। पति का साथ छोड़ देने के बाद पत्नी बेहद गमगीन हालत में नज़र आई हैं।

और पढ़िए –  Photos: अक्षय कुमार ने किया पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा, बताया वाइफ से जुड़े रिश्ते का सच

 

केके और वाइफ ज्योति (jyothy) के बीच गहरा प्यार था। केके को इस मुकाम तक पहुंचाने में उनकी लाइफ पार्टनरका सबसे बड़ा रोल था। वहीं उनकी लाइफ राइट डायरेक्शन में ले जाने का श्रेय भी ज्योति को दिया जाता है। पत्नी ज्योति और केके के बीच बहुत पहले से प्यार का रिश्ता था।

दोनों ने इस प्यार को अंजाम तक पहुंचाया। उनकी शादी के बाद दो बच्चों का जन्म हुआ था। मात्र 53 साल की उम्र में इस तरह साथ छोड़ देने से पूरा परिवार को सदमा लगा है। केके अपने पीछ पत्नी ज्योति और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। केके और पत्नी बहुत कम उम्र से एक दूसरे के साथ हैं।

दोनों की ट्रू लव स्टोरी की लोग कसमें खाते हैं। केके और ज्योति की रील लाइफ से लव स्टोरी रही है। केके ने एक इंटरव्यू में बताया था कि केके की शादी उनके बचपन के प्यार ज्योति से हुई है। हालांकि, शादी के लिए केके को बहुत पापड़ बेलने पड़े थे। दरअसल सिंगर की शादी की बात उनकी लेडी लव से तब चली जब वो बेरोजगार थे।

ऐसे में ज्योति के पेरेंट्स ने केके से कहा था कि शादी करने के लिए उनके पास नौकरी होना ज़रूरी है। सिंगर के अनुसार, ज्योति से शादी करने के लिए उन्होंने सेल्समैन की जॉब करना शुरू कर दिया था। यह जॉब केके ने महज तीन महीने तक की थी। शादी के लिए उन्होंने सेल्स मैन तक की जॉब की। वहीं साल 1991 में केके ने अपना पहला एल्बम (KK First Album) ‘पल’ (Pal) रिलीज किया था। आज केके अपनी पत्नी का साथ हमेशा के लिए छोड़कर चले गए हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts