Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: अक्षय कुमार ने किया पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा, बताया वाइफ से जुड़े रिश्ते का सच

- Advertisement -

Akshay Kumar Statement: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चा में रहते ही हैं, साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बात करना पसंद करते हैं। बीटाउन के पावर कपल में से एक अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की जोड़ी है, जिनकी मिसाल आदर्श पति-पत्नी के तौर पर दी जाती है। बता दें कि इनकी शादी 2001 में हुई थी, तब से लेकर अब तक शादी को दो दशक से ज्यादा हो चुके हैं। अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे बेटा आरव और प्यारी से बेटी नितारा हैं। इन दिनों खिलाड़ी कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। इसी कड़ी में अब हाल ही में खिलाड़ी कुमार ने अपनी पत्नी के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि उन दोनों ने अपनी शादीशुदा जिंदगी में कुछ बॉण्ड्रीज बना रखी हैं।

 

और पढ़िए –  Nargis Dutt Birth Anniversary: ऐसे शुरू हुई नरगिस-सुनील दत्त की लव-स्टोरी, फिल्मी सीन ने बदल दी थी जिंदगी

 

बता दें कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने ट्विंकल और अपने रिश्ते के बारे में बात की। इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बताया है कि वो और ट्विंकल एक दूसरे की लाइफ में इंटरफेयर नहीं करते हैं। दरअसल अक्षय ने कहा, ‘हम दोनों एक दूसरे की लाइफ में इंटरफेयर नहीं करते…मैं जब कुछ पूछता हूं तो ट्विंकल मुझे सजेशन दे देती हैं…वहीं, अगर वो मुझसे उनका लिखा कॉलम पढ़ने के लिए कहती हैं तो मैं पढ़ लेता हूं और वो किसी बात पर मेरी राय लेती है, तो मैं दे देता हूं…अगर वो मेरे से नहीं पूछती तो मैं चुप रहनी पसंद करता हूं…मैं उनकी लाइफ में इंटरफेयर नहीं करता और न वो मेरी लाइफ में इंटरफेयर करती हैं’।

 

 

और पढ़िए –  के के निधन के बाद ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रहा है इमरान हाशमी का नाम?, जानें वजह

 

इसी दौरान एक्टर ने आगे ये भी बताया कि कैसे काम-जीवन के बीच में संतुलन होने बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि ये बहुत जरूरी है कि आप अपने जीवन में संतुलन बनाए रखें। इसके साथ ही उन्होंने शूटिंग के दौरान का एक किस्सा भी सुनाया। उन्होंने बताया कि वो एक गांव में शूटिंग के लिए गए थे, जहां वो चाय पीने के लिए एक किसान के घर गए। अभिनेता ने कहा, ‘उस किसान का घर बहुत छोटा था, लेकिन घर में चारों ओर खुशियां थी..मेरे से भी ज्यादा, वो खुश इसलिए हैं, क्योंकि वो किसी चीज का स्ट्रेस नहीं लेते..वो सुबह उठते हैं, काम पर जाते हैं, बच्चे पास के स्कूल में पढ़ते हैं…ऐसे उस किसान ने अपना जिंदगी को संतुलित किया हुआ है’।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें.

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts