---विज्ञापन---

Mission Majnu Teaser: पाकिस्तान के खिलाफ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भरी हुंकार, देखें फिल्म ‘मिशन मजनू’ का धांसू टीजर

Mission Majnu Teaser: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) को लेकर काफी दिनों से चर्चाओं में बने हुए है। कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद फैंस ये जानने के लिए बेताब थे कि इस फिल्म में वो क्या रोल प्ले करेंगे और फिल्म की कहानी क्या है। वहीं अब […]

Mission Majnu Teaser
Mission Majnu Teaser

Mission Majnu Teaser: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) को लेकर काफी दिनों से चर्चाओं में बने हुए है। कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद फैंस ये जानने के लिए बेताब थे कि इस फिल्म में वो क्या रोल प्ले करेंगे और फिल्म की कहानी क्या है। वहीं अब फिल्म ‘मिशन मजनू’ का टीजर जारी हो गया है, जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है, जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

निभाएंगे ये दमदार किरदार

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।इस फिल्म का निर्माण रुनी स्क्रूवाला, अमर भुताला और गरिमा मेहता कर रहे हैं। मिशन मजनू फिल्म भारत के एक अहम मिशन पर आधारित है जिसमें सच्ची घटना दिखाई गई है। मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो अपने देश के लिए पाकिस्तान में जाकर जासूसी करेंगे और देश के लिए पाकिस्तान से लड़ेगा। टीजर में सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन और उनका लुक भी जानदार लग रहा है।

और पढ़िएKuttey first look: अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ का फर्स्ट लुक आउट, कॉप के रोल में छाए एक्टर

ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) में साउथ की खूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना पहली बार एक साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे, जिनकी जोड़ी को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। रश्मिका मंदाना की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, इससे पहले वो फिल्म ‘गुड बॉय’ में अमिताभ बच्चन संग नजर आई थी। वहीं अब फिल्म ‘मिशन मजनू’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ कुमुद मिश्रा, परमीत सेठी, मीर सरवार और जाकिर हुसैन जैसे दमदार सितारे भी नजर आएंगे।

और पढ़िएKolkata Film Festival: शाहरुख खान ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, सादगी के मुरीद हुए फैंस

जानें कब रिलीज होगी फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) फिल्म ‘मिशन मजनू’ (Mission Majnu) 20 जनवरी 2023 को नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। इस फिल्म को शांतनु बागची (Shantanu Bagchi) ने डायरेक्ट किया है। वहीं अब देखना है कि, इस फिल्म को दर्शकों का कितना रिस्पॉन्स मिलता है और सिद्धार्थ मल्होत्रा-रश्मिका मंदाना की जोड़ी पर्दे पर कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Dec 17, 2022 08:05 AM