-विज्ञापन-

Kolkata Film Festival: शाहरुख खान ने छुए अमिताभ बच्चन के पैर, सादगी के मुरीद हुए फैंस

कोलकाता इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन समेत इंडस्ट्री के बहुत से सितारे शरीक हुए थे। इस दौरान किंग खान ने अपने खूबसूरत अंदाज से लोगों का दिल जीत लिया।

Kolkata Film Festival: 28वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान,अमिताभ बच्चन,जया बच्चन और रानी मुखर्जी समेत कई बॉलीवुड सितारे मौजूद थे। इस इवेंट में एक्टर्स ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राए दी। एक तरफ सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’की चर्चा हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ फेस्ट में शाहरुख खान ने एक बार फिर अपने विनम्र स्वभाव से सभी का दिल जीत लिया है। शाहरुख खान ने स्टेज पर पहुंचते ही अमिताभ बच्चन के पांव छुए और उनका आशीर्वाद लिया।

Shah Rukh Khan ने छुए Amitabh Bachchan के पैर

इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान जैसे ही स्टेज पर पहुंचे,उन्होंने वैसे ही अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के पैर छुए। दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाया। रानी मुखर्जी भी स्टेज पर आईं तो उन्होंने जया बच्चन का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं।

और पढ़िएKate Winslet: ‘अवतार 2’ की एक्ट्रेस केट विंसेट का इंडस्ट्री पर बड़ा खुलासा, सपोर्ट में आईं करीना-अनुष्का

किंग खान ने दिया पॉजिटिव रहने का संदेश

इस समय पूरे देश में ‘पठान’ फिल्म की चर्चा हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर फैली निगेटिविटी पर शाहरुख खान ने कहा,’दुनिया कुछ भी कर ले, मैं और आप लोग और जितने भी पॉजिटिव लोग हैं,सबके सब जिंदा हैं’। इस इवेंट में महेश भट्ट, सौरव गांगुली, कुमार सानू और शत्रुघ्न सिन्हा भी मौजूद थे।

और पढ़िएNora Fatehi Viral Video: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं नोरा फतेही, वीडियो देख फैंस फिदा

रानी मुखर्जी के साथ जमी शाहरुख खान की बॉन्डिंग

इवेंट के दौरान शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिली। रानी और शाहरुख ने एक-दूसरे को गले लगाया। दोनों ने इस मौके पर खूब बातें कीं और रानी ने शाहरुख के हाथ पर किस भी किया। इसके अलावा वो उनके साथ हंसी-मजाक भी करती नजर आईं। रानी मुखर्जी ने अपनी स्पीच के दौरान शाहरुख को ‘पठान’ कहकर एड्रेस भी किया। फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’,’कभी अलविदा ना कहना’ में दोनों ने एक साथ काम किया है। ये फिल्में उस समय ब्लॉकबस्ट साबित हुई थीं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Latest

Don't miss

Sid-Kiara Wedding Details: सूर्यगढ़ पैलेस में बुक 84 कमरे, मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी

Sid-Kiara Wedding Details: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6...

Mere Sawaal Ka Song: ‘शहजादा’ का गाना ‘मेरे सवाल का’ रिलीज, कृति के पीछे लट्टू दिखे कार्तिक

Mere Sawaal Ka Song: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'शहजादा' सुर्खियों में है। बीते दिन मूवी अपनी रिलीज डेट को आगे...

Karishma Kapoor Look: ग्रीन अनारकली सूट में Karishma Kapoor लग रही हैं बेहद गॉर्जियस, देखें तस्वीरें

Karishma Kapoor Look: 48 साल की करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अपनी अदाओं और फिटनेस से आज की एक्ट्रेस को मात दे देती हैं। अपने...

Sid-Kiara Wedding Details: सूर्यगढ़ पैलेस में बुक 84 कमरे, मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन की तैयारी

Sid-Kiara Wedding Details: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 6 फरवरी 2023 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वहीं इस बिग फैट...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here