Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shocking: जम्मू कश्मीर के पहलगाम में इमरान हाशमी पर हुई पत्थरबाजी, थाने में दर्ज एफआईआर

- Advertisement -

Emraan Hashmi in Kashmir: इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इसी सिलसिले में एक्टर कुछ दिनों से जम्मू कश्मीर में हैं और वहां शूटिंग कर रहे हैं। बता दें कि इमरान जम्मू कश्मीर में ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर से जुड़ी एक बड़ी खबर आई कि इमरान हाशमी शूटिंग खत्म करने के बाद सेट से निकले थे, तभी उन पर कुछ बदमाशों ने पत्थरबाजी कर दी। हालांकि, इस पत्थरबाजी में इमरान हाशमी घायल नहीं हुए हैं।

यहाँ पढ़िएफैन की एक आवाज पर मिलने चले आए कार्तिक आर्यन, एयरपोर्ट से शानदार वीडियो वायरल

इमरान हाशमी का ट्विटर हैंडल पोस्ट

दरअसल कुछ समय पहले ही इमरान हाशमी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने ने लिखा, ‘कश्मीर के लोगों ने बहुत गर्मजोशी से स्वागत किया है, श्रीनगर और पहलगाम में शूटिंग करना एक परम आनंद रहा है, पथराव की घटना में मेरे घायल होने की खबर गलत है’। अभिनेता के इस ट्वीट से ये तो बिल्कुल साफ है कि इमरान एक दम सुरक्षित हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक करीब 14 दिन तक इमरान श्रीनगर में थे। वो श्रीनगर के एसपी कॉलेज में शूटिंग कर रहे थे।

यहाँ पढ़िए ‘चुप’ का नया गाना ‘मेरा लव मैं’ रिलीज, रोमांटिक साइकोपैथ थ्रिलर है फिल्म

पहलगाम पुलिस थाने में दर्ज FIR

आगे बता दें कि इस पूरी घटना के बाद मामले की FIR पहलगाम पुलिस थाने में दर्ज कर ली गई है। इतना ही नहीं पत्थरबाजी करने वाले लोगों पर धारा 147, 148, 370, 336, 323 लगाई गई है। खबर ये भी है कि इस मामले में अनंतनाग पुलिस ने एक शख्स की पहचान कर उसे गिरफ्तार भी कर लिया है। अब ‘ग्राउंड जीरो’ की बात करें तो इस फिल्म में इमरान हाशमी एक इंडियन आर्मी ऑफिसर का रोल अदा करेंगे। ये आर्मी ऑफिसर एक खतरनाक मिशन पर होता है और उसे सेंसटिव सिचुएशन को हैंडल करने के लिए कश्मीर भेजा जाता है। फिल्म ग्राउंड जीरो का डायरेक्शन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं। इस फिल्म में इमरान हाशमी के साथ सई तमहांकर और जोया हुसैन भी नजर आने वाली हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss