---विज्ञापन---

शिल्पा शेट्टी का तलाक? ‘हम अलग हो गए हैं’… राज कुंद्रा ने ट्वीट कर किया अलगाव का ऐलान

Raj Kundra Post Viral: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी की बॉलीवुड के गलियारों में मिसाल दी जाती है। दोनों के रिश्तों में ऐसा भी मोड़ आया है जब जिंदगी में उथल-पुथल मच गई थी। मगर इस कपल का रिश्ता इतना मजबूत था कि सारी अड़चनें पार करते हुए आगे […]

Shilpa Shetty Raj Kundra, Viral Post, Viral Video
Image Credit: Google

Raj Kundra Post Viral: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी की बॉलीवुड के गलियारों में मिसाल दी जाती है। दोनों के रिश्तों में ऐसा भी मोड़ आया है जब जिंदगी में उथल-पुथल मच गई थी। मगर इस कपल का रिश्ता इतना मजबूत था कि सारी अड़चनें पार करते हुए आगे बढ़ा। हालांकि अब राज कुंद्रा के हालिया ट्वीट ने फैंस के कान खड़े कर दिए हैं। राज को अपनी अपकमिंग मूवी  ‘यूटी 69’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, इसी बीच उन्होंने एक ट्वीट कर सभी को हैरान कर दिया जिसमें लिखा है कि, ‘हम अलग हो गए हैं’ आइए जानते हैं कि क्या है इस ट्वीट का माजरा।

यह भी पढ़ें: ‘Leo’ को टक्कर देती शाहरुख खान की ‘Jawan’! 43 वें दिन भी कमाई का आंकड़ा शानदार

राज ने चेहरे से हटाया मुखौटा  (Raj Kundra Post Viral)

कई महीनों से चेहरे पर मुखौटा लगाए राज कुंद्रा ने आखिरकार इसे हटा दिया है। जी हां आपने सही पढ़ा, बुधवार को, राज कुंद्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई महीनों बाद अपने चेहरे से मास्क हटा दिया है। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पता हो कि साल 2022 नवंबर में एक अश्लील मामले में राज कुंद्रा ऐसे फसे थे कि उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। इसके बाद से राज ने दुनिया के सामने अपने चेहरे को एक मास्क के पीछे छिपा लिया। अब बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज ने काले कपड़े में अपने ऑटोमैटिक मास्क को हटाया जिसके पीछे से मुस्कुराता हुआ चेहरा सबके सामने आया।

राज हुए इमोशनल

इस दौरान राड कुंद्रा काफी इमोशनल हो गए और फुट फुटकर रो पड़े। उन्होंने अपने आपको संभालते हुए कहा कि ‘मुझे बोलो जो कुछ भी बोलना है यार मेरी बीवी और मेरे बच्चों पर मत जाओ उन लोगों ने क्या बिगाड़ा है आपका’। इस पोस्ट में राज बेहद भावुक नजर आ रहे हैं।

अलग हो रहे हैं राज और शिल्पा पोस्ट हुआ वायरल  (Raj Kundra Post Viral)

पता हो कि, राज कुंद्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें राज ने साफ-साफ लिखा है कि,  हम अलग हो चुके हैं और आप सभी से रिक्वेस्ट है कि हमें इस मुश्किल में समय दें’। इसके साथ ही राज ने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया। अब सोशल मीडिया पर ये पोस्ट आग की तरह फैल गया है, और फैंस के रिएक्शन भी आ रहे हैं।

Raj Kundra Post Viral

Image Credit: X

यूजर्स के रिएक्शन

राज कुंद्रा का पोस्ट जब से वायरल हुआ है, वो आग की तरह फैल गया है। अब फैंस के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- सेपेरेटिड मतलब तलाक। वहीं दूसरे ने इस पोस्ट को पब्लिसिटी स्टंट बताया। एक अन्य यूजर ने इस पोस्ट पर दुख जताया। एक अन्य ने लिखा कि बहुत दुख हुआ, ये बहुत शॉकिंग हैं। तो वहीं एक ने लिख डाला कि क्या आप पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रहे हैं।

Raj Kundra Post Viral

Image Credit: X

राज कुंद्रा की बायोपिक ‘यूटी 69’  (Raj Kundra Post Viral)

राज कुंद्रा को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘यूटी 69’ का बेसब्री से इंतजार है। खबरों के अनुसार ये फिल्म राज कुंद्रा की बायोपिक है। इस प्रोजेक्ट की ऑफिशियल घोषणा एक कॉमेडी वीडियो के माध्यम से की गई, जिसमें फराह खान और कॉमेडियन-रैपर मुनव्वर फारुकी शामिल थे। पता हो कि आने वाली  फिल्म ‘यूटी 69’ 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है। इसमें राज कुंद्रा के जीवन से जुड़े कुछ विवादों की दिलचस्प झलक देखने को मिलेगी।

First published on: Oct 24, 2023 10:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.