---विज्ञापन---

Salman Khan की फिल्म के बीच थियटर में फैंस ने फोड़े पटाखें, सीट छोड़कर लोगों ने बचाई जान

Salman Khan fans Burst Crackers In Theaters: सलमान खान की एंट्री पर फैंस ने थियेटर के अंदर ही पटाखे फोड़े। वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Salman Khan fans Burst Crackers In Theaters
PIC CREDIT : GOOGLE

Salman Khan fans Burst Crackers In Theaters: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘टाइगर 3’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। भाईजान के फैंस पहले ही दिन मूवी को देखने थियेटर पहुंच गए हैं और फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज बना हुए था। वहीं, नजारा थियेटर के अंदर भी देखने को मिला। सलमान, कैटरीना और इमरान हाशमी की फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट इतना ज्यादा थी कि पूरा थिएटर ही दर्शकों की हूटिंग से गूंजने लगा। इतना ही नहीं इस दौरान भाईजान के कुछ फैंस ने तो उनका एंट्री पर आतिशबाजी ही कर डाली। सिनेमाघर के अंदर पटाखे फूटते हुए एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: पठान, जवान के बाद बॉक्स आफिस पर तीसरी बार दहाड़ा ‘टाइगर’, बॉलीवुड फैंस को मिला दिवाली का गिफ्ट

थियेटर के अंदर जले पटाखे (Salman Khan fans Burst Crackers In Theaters)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान की एंट्री होते एक अलग ही नजारा देखने को मिल रहा है। हर फिल्म में जब भाईजान की एंट्री होती है, तो उनके फैंस हमेशा ही हूटिंग करने, सीटी बजाने लगते हैं लेकिन इस बार तो एक अलग ही नजारा देखने को मिला। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि पर्दे पर सलमान खान की एंट्री का सीन चल रहा है और टाइगर की एंट्री होते ही फैंस बेकाबू हो गए हैं और उन्होंने थियेटर के अंदर ही पटाखे फोड़ने शुरू कर दिए हैं।

थियेटर में मची भगदड़ (Salman Khan fans Burst Crackers In Theaters)

 

टाइगर की एंंट्री पर फैंस ने जमकर सिनेमाघर के अंदर ही आतिशबाजी शुरू कर दी है और पूरा थियेटर पटाखों की रोशनी से जगमगा रहा है। पूरे थियेटर में सिर्फ धुंआ-धुंआ देखने को मिल रहा है और अचानक पटाखे जलने से लोग घबरा गए हैं और वो घबराकर अपनी-अपनी सीट छोड़कर भागने लगे। यह वीडियो किसी दर्शक ने ही सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर शेयर किया है और अब ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है।

डर गए यूजर्स (Salman Khan fans Burst Crackers In Theaters)

वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘क्या करें भाई का क्रेज ही ऐसा है।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘ये क्या हो रहा है। ये लोग थिएटर के अंदर इतने पटाखे ले कैसे गए।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘ये तो लापरवाही की हद है. अगर किसी को कुछ हो जाए तो कौन जिम्मेदार होगा।’ थियेटर के अंदर फैंस की इस हरकत से कुछ लोग काफी नाराज हो गए हैं।

First published on: Nov 13, 2023 11:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.