Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shamshera: यशराज फिल्म्स ने लगाई ‘शमशेरा’ पर बाजी, इतने हजार स्क्रीन पर होगी रिलीज

- Advertisement -

Shamshera Has Highest Screen: रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है, वहीं इस फिल्म के लिए रणबीर भी जोरो-शोरो से प्रमोशन कर रहे हैं। इसी चलते वो हर दिन इवेंट्स में जा-जाकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। बता दें कि शमशेरा की एडवांस बुकिंग भी शुरू की जा चुकी है। अब हाल ही में फिल्म के निर्माता यशराज फिल्म्स ने शमशेरा पर बड़ी बाजी लगाई है और फिल्म को बड़े स्केल पर सिनेमाघरों में उतारने का फैसला किया है।

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार शमशेरा कल यानि शुक्रवार को दुनियाभर में तकरीबन 5000 स्क्रींस पर उतारी जा रही है। कोरोना पैनडेमिक के बाद इतनी ज्यादा स्क्रींस पर रिलीज होने वाली शमशेरा पहली फिल्म बन गयी है। इस फिल्म पर यशराज की उम्मीदें और भरोसा दोनों टिके हुए हैं। बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिला था।

आखिर में बता दें कि फिल्म ‘शमशेरा’ को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त, वाणी कपूर के साथ-साथ रॉनित रॉय, आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, आहाना कुमार और त्रिधा चौधरी भी नजर आएंगी। ये फिल्म 1871 की कहानी पर आधारित है, जो कि डकैत जनजाति के इर्द-गिर्द घूमती है। शमशेरा 22 जुलाई, 2022 को रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -

Latest Posts