Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shamshera: बचपन से विलन का रोल निभाना चाहते थे रणबीर कपूर, किया ये बड़ा खुलासा

- Advertisement -

Ranbir Kapoor on villain role: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा को लेकर चर्चओं में हैं। इस फिल्म के मेकर्स भी प्रमोशन के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। बता दें कि रणबीर इस फिल्म में डकैत की भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं, संजय दत्त शुद्ध सिंह के तौर पर विलेन का रोल निभाते दिखाई देंगे। अब हाल ही में रणबीर ने अपने बचपन के सपने का जिक्र किया है।

दरअसल रणबीर कपूर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में बताया कि वो अब हीरो की जगह विलेन बनना चाहते हैं। इसके लिए वो संजय दत्त को अपनी प्रेरणा मानते हैं। इसके अलावा रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं बचपन से ही हीरो बनना चाहता था लेकिन, मेरे मन में विलेन का रोल निभाना भी था, मेरा सपना रहा है कि मैं भी निगेटिव रोल करूं और लोग अपने बच्चों से कहें ‘सो जा बेटा नहीं तो रणबीर आ जाएगा, फिलहाल इंडस्ट्री बदल रही है, जो लोग पहले केवल हीरो का किरदार निभाते थे, अब विलेन का भी रोल निभा रहे हैं, इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम सबसे महान विलेन में है। डर फिल्म में ककक किरण का डायलॉग आज भी याद किया जाता है, धूम फिल्म में भी कई अच्छे विलेन है’।

इसके आगे बता दें कि रणबीर कपूर ने कहा, ‘फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का रोल निभाया था, उनका रोल इतना दमदार था कि फिल्म खत्म होने के बाद भी आप उसी को याद रखते हैं’। इसके बाद संजय दत्त के बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हाल के वक्त में वो सबसे अच्छे विलेन हैं, शमशेरा फिल्म में भी वो विलेन का किरदार निभा रहे हैं, मुझे कभी-कभी उनसे जलन होती है, मैं ये रोल करना चाहता था’। आखिर में बता दें कि विलन के रोल पर यशराज फिल्म्स ने भी एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रणबीर विलन के किरदार के बारे में बात कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts