---विज्ञापन---

Jawan trailer की ही तरह ट्रेंड हुए Shahrukh Khan की इन फिल्मों के ट्रेलर, रिलीज होते ही मिले लाखों व्यूज

Jawan Shahrukh Khan top 5 Movies Trailers Records: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘जवान’ का ट्रेलर (Jawan trailer) इस समय इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहा है। ‘पठान’ से धमाकेदार कमबैक करने वाले शाहरुख के फैंस को उनकी नई फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार है और ‘जवान'(Jawan) […]

shahrukh khan, jawan trailer, Pathaan,
pic credit: instagram

Jawan Shahrukh Khan top 5 Movies Trailers Records: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘जवान’ का ट्रेलर (Jawan trailer) इस समय इंटरनेट पर जमकर धूम मचा रहा है। ‘पठान’ से धमाकेदार कमबैक करने वाले शाहरुख के फैंस को उनकी नई फिल्म ‘जवान’ का बेसब्री से इंतजार है और ‘जवान'(Jawan) के ट्रेलर को जिस तरह फैंस का प्यार मिल रहा है उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ देगी।
यह भी पढ़ें: Rhea Chakraborty संग BF का नाम जुड़ने से भड़कीं Manushi Chhillar, उठाया ये बड़ा कदम

‘जवान’ ट्रेलर रिलीज (Jawan trailer)

जवान का ट्रेलर (Jawan trailer) तो आते ही सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गया है। जवान ट्रेलर को रिलीज के 1 घंटे के अंदर ही 2.5 मिलियन से व्यूज मिल चुके हैं और 4 लाख से ज्यादा लोग ट्रेलर को लाइक कर चुके हैं। जवान ट्रेलर (Jawan trailer) से पहले भी बादशाह एक्टर की फिल्मों के ट्रेलर ऐसी ही धूम मचा चुके हैं। आज हम आपको जवान समेत शाहरुख खान की 5 ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके ट्रेलर ने भी इंटरनेट पर धमाल मचाया था।

‘पठान’ (2023)

‘जवान’ (Jawan trailer) से पहले साल 2023 की शुरुआत में आई फिल्म ‘पठान’ से पूरे चार साल बाद किंग खान ने बिग स्क्रीन पर कमबैक किया था। इस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार भी फैंस ने पलके बिछाकर किया था और ट्रेलर ने आते ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। बता दें कि सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी ‘पठान’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर अबतक 92 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इतना ही नहीं पठान के ट्रेलर को रिलीज के 24 घंटे बाद ही 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे।

‘रईस’ (2017)

शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ ने बॉक्स ऑफिस पर 139 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इस फिल्म शाहरुख के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान रोमांस करती नजर आई थीं। इस फिल्म में दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग को भी दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। शाहरुख को बॉलीवुड का किंग कहा जाता है और उनकी हर फिल्म और उसके ट्रेलर का फैंस बेताबी से इंतजार करते हैं। ‘रईस’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर 75 मिलियन व्यूज मिले थे।

‘दिलवाले’ (2015)

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी बॉलीवुड की एवरग्रीन जोड़ियों में गिनी जाती है। ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘बाजीगर’, ‘कुछ कुछ होता है’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में शाहरुख और काजोल की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया था। वहीं, साल 2015 में आई फिल्म ‘दिलवाले’ में भी इस जोड़ी ने एक बार फिर गदर मचा दिया था। ‘दिलवाले’ के ट्रेलर को यूट्यूब पर 42 मिलियन व्यूज मिले थे और 24 घंटे में ट्रेलर ने 7.5 मिलियन व्यूज पाकर अनोखा रिकॉर्ड बना दिया था।

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ (2013)  

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी को दर्शकों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब प्यार दिया था। चेन्नई एक्सप्रेस के ट्रेलर को भी सोशल मीडिया यूजर्स का उतना ही प्यार मिला था। सुपरस्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के ट्रेलर ने लॉन्च के चार दिन बाद ही यूट्यूब पर 2 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया था।

बता दें कि शाहरुख खान स्टारर ‘जवान’ रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई जा रही है और मूवी को साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है। वहीं, किंग खान की वाइफ  गौरी खान फिल्म की मेकर और गौरव वर्मा को-मेकर हैं। ये फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को दर्शकों के बीच अलग ही बज बना हुआ है।

First published on: Aug 31, 2023 02:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.