-विज्ञापन-

SRK Statement: शाहरुख खान ने फिल्म ‘डंकी’ और ‘पठान’ में काम करने के एक्सपीरियंस को किया शेयर

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं और अब उन्होंने अपनी आने वाली फिल्में के काम के एक्सपीरियंस को शेयर किया है।

SRK Statement: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इस वक्त उमराह (Umrah) करने मक्का (Mecca) गए हुए है, जिनकी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छा रहा है। वहीं वो अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद उमराह करने गए हैं। वहीं अब किंग खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें आप फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) और फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है।

और पढ़िएSaifeena Video: सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर खान संग हुए स्पॉट, बेबो के लुक ने बढ़ाया इंटरनेट वर्ल्ड का पारा

शाहरुख खान का बयान 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) के सेट पर अपने एक्सपीरियंस के बारे में कई खुलासे किए। एक्टर ने बताया कि, ‘इंग्लिश में मेरी फिल्म का नाम Donkey होगा, लेकिन जिस तरह से भारत का एक हिस्सा इस शब्द का उच्चारण करता है, वो ‘डंकी’ है। पंजाबी इसे ‘डंकी’ कहते हैं, मैं आपको फिल्म के बारे में कितना बताऊं? ये हमारे देश के सबसे शानदार फिल्म मेकर्स में से एक राजू हिरानी (Raju Hirani) ने डायरेक्ट की है और इसे राइटर अभिजीत जोशी (Abhijat Joshi) ने लिखा है। ये उन लोगों की कहानी है जो फोन आने पर घर वापस आना चाहते हैं।’

‘डंकी’ को लेकर दी जानकारी

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आगे कहा कि, ‘ये एक कॉमेडी फिल्म है, हिरानी की फिल्में हमेशा कॉमेडी और देश के बारे में बहुत सारे इमोशन का मिक्सचर होती हैं। इसलिए, ये मेरे लिए एक बड़ी जर्नी है और फिल्म दुनिया भर के कई क्षेत्रों से होकर गुजरती है और लास्ट में भारत वापस आती है।’ आपको बता दें, शाहरुख खान ने हाल ही में एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि ‘डंकी’ (Dunki) के दुबई शेड्यूल को पूरा कर लिया है।

‘पठान’ को लेकर किए कई खुलासे 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) में अपने काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में भी बात की और कहा कि, ‘मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की। मैंने कुछ स्वीट लव स्टोरीज, कुछ सोशल ड्रामा और कुछ बैड बॉय के रोल किए हैं लेकिन कोई भी मुझे एक्शन के लिए नहीं ले रहा था। मैं 57 साल का हूं इसलिए मैंने सोचा, अगले 10 सालों तक मैं एक्शन फिल्में करता रहूंगा।’ इसी के साथ उन्होंने अपने तीनों बच्चों के बारे मे भी बात की।

और पढ़िएJubin Nautiyal Accident: जुबिन नौटियाल के सिर और पसली में गंभीर चोट, अस्पताल में भर्ती

जानें कब रिलीज होंगी फिल्में

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और उनकी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। वहीं अब फैंस इन दोनों फिल्मों को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Abhishek Bacchan Birthday: अजय देवगन ने अभिषेक बच्चन को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Abhishek Bacchan Birthday: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन...

16GB रैम के साथ भारत में इस दिन लॉन्च होगा OnePlus 11 5G, जानें कीमत-फीचर्स

OnePlus 11 5G: बड़ी मोबाइल निर्माता कंपनियों में में...

Vastu Tips for Study: नहीं लग रहा पढ़ाई में मन हो रह है आलस, तो करें ये पांच वास्तु उपाय

Vastu Tips for Study: बच्चों की पढाई (Children's Education) की चिंता हमेशा पेरेंट्स (Parents) को सताती रहती है। कई बार बच्चे पढ़ाई से जी...

Abhishek Bacchan Birthday: अजय देवगन ने अभिषेक बच्चन को खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Abhishek Bacchan Birthday: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन आज अपना 47वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर फैंस से लेकर...

Oppo 5G Phone: ओप्पो ने लॉन्च किया 108MP कैमरा से लैस स्मार्टफोन, कीमत भी कम

Oppo 5G Phone: अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये खबर काम की हो सकती है। क्योंकि...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here