---विज्ञापन---

Saifeena Video: सैफ अली खान पत्नी करीना कपूर खान संग हुए स्पॉट, बेबो के लुक ने बढ़ाया इंटरनेट वर्ल्ड का पारा

Saifeena Video: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान को साथ देखकर फैंस के चेहरे खिल उठते हैं। अब दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो […]

Saifeena Video
Saifeena Video

Saifeena Video: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर खान को साथ देखकर फैंस के चेहरे खिल उठते हैं। अब दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर फैंस करीना कपूर खान के लुक की चर्चा कर रहे हैं। आप भी देखिए बेबो का ग्लैमरस अवतार।

और पढ़िएNora Fatehi: 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए ED ऑफिस पहुंची नोरा फतेही

बेबो का नया अवतार 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ अली खान हमेशा की तरह नवाबी अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं करीना कपूर खान ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। इसी के साथ बेबो ने ब्लैक कलर के बूट्स पहने हैं और साथ ही ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का बैग कैरी किया है और ब्लैक कलर के गॉगल्स लगा रखे है। वहीं उन्होंने बालों को खुला रखा है।

फैंस ने जमकर किए कमेंट

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कई यूजर्स ने करीना कपूर खान की तारीफ की तो कई यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। वहीं सैफ अली खान और करीना कपूर खान को देखकर कई यूजर्स ने उनपर प्यार लुटाया और परफेक्ट जोड़ी बताया। इतना ही नहीं कई फैंस ने करीना कपूर खान के लुक को देखकर ‘फायर’ वाली इमोजी भी शेयर की।

और पढ़िएRiteish Deshmukh-Genelia Deshmukh: रितेश और जेनेलिया को होगी जेल? सरकार ने इस मामले में दिए जांच के आदेश

दोनों की आने वाली फिल्म 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं और फैंस उनके स्टाइल के भी दीवाने हैं। एक बार फिर दोनों पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कपल के वर्कफ्रंट की बात करें को तो करीना कपूर खान फिल्म ‘द क्रू’ में नजर आएंगी और सैफ अली खान फिल्म ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगे जो की साल 2023 में रिलीज होगी। देखना है कि दोनों की फिल्में पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 02, 2022 12:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.