---विज्ञापन---

Ranveer Singh को भूल ‘Jawan’ के रंग में रंगी Deepika Padukone, वायरल हो रहा डांस VIDEO; देखें

Shah Rukh Khan Deepika Padukone Dance Video: जवान शाहरुख खान (Shahrukh Khan), नयनतारा (Nayanthara) विजय सेथुपति (vijay sethupathi) मल्टीस्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। एक्शन और रोमांच से भरपूर मूवी को फैंस और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मूवी ने अपनी रिलीज से पहले […]

Deepika Padukone,Jawan,Jawan Success Party,Shah Rukh Khan, Atlee
Image Credit : Instagram

Shah Rukh Khan Deepika Padukone Dance Video: जवान शाहरुख खान (Shahrukh Khan), नयनतारा (Nayanthara) विजय सेथुपति (vijay sethupathi) मल्टीस्टारर फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। एक्शन और रोमांच से भरपूर मूवी को फैंस और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। मूवी ने अपनी रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड अपने ना कर लिए थे। वहीं रिलीज के बाद भी फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर लिए हैं। न सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी जवान शाहरुख के नाम का डंका बज रहा है। इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ‘जवान’ में कैमियो करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

दीपिका पर टिकी सबकी निगाहें

सोशल मीडिया और वायरल वीडियो में एक्ट्रेस को देख सभी की निगाहें उन्हीं पर ही अटक गई हैं। दरअसल, ये वीडियो ‘जवान’ की सकेस्स पार्टी के दौरान का है। वीडियो में शाहरुख के अलावा फिल्म में नजर आने वाली स्टार कास्ट और फिल्म के निर्देशक एटली भी नजर आ रहे हैं। इसी दौरान SRK के साथ दीपिका ने महफिल ही लूट ली।

यह भी पढ़ें : PM Narendra Modi Birthday: इन सितारों ने निभाया है पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार, जानिए कौन-कौन है लिस्ट में शामिल

दीपिका ने किया किंग खान के साथ डांस

बता दें ‘जवान’ (Jawan) की सक्सेस पार्टी में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण जवान फिल्म के गाने ‘चलेया तेरी ओर…’ पर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने इस दौरान ब्लकै बॉर्डर के साथ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है जिसमे एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहां मौजूद सभी लोग एक्ट्रेस का ये देसी अंदाज देख उनके दीवाने हो गए। साथ ही इस वीडियो को खुद SRK ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी शेयर किया है।

एटली ने की किंग खान की तारीफ

बताते चलें जवान के इस इवेंट में शाहरुख और दीपिका के अलावा फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और मल्होत्रा (Sanya Malhotra), अनिरुद्ध (Anirudh) भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान फिल्म के निर्देशन एटली ने किंग खान की तारीफ की और कहा कि ‘कोविड के समय जब कोई 30-40 करोड़ निवेश करना नहीं चाहता था ऐसे में शाहरुख सर ने 300 करोड़ की फिल्म बना दी’।

First published on: Sep 16, 2023 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.