---विज्ञापन---

Jawan की सक्सेस के बीच लालबाग के राजा का आशीर्वाद लेने पहुंचे Shahrukh Khan, देखें वीडियो

Shah rukh Khan Takes Blessings Of Ganpati Bappa: गणेश उत्सव की धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है। वहीं, मायानगरी मुंबई में भी हर कोई बप्पा की भक्ति में ली है। फिल्म सितारें भी गणपति के रंग में रंगे हुए हैं। हर साल की तरह बॉलीवुड स्टार्स इस बार भी लगातार लालबाग (Lalbaugcha […]

Shah Rukh Khan Visit Lalbaugcha Raja
pic credit: Google

Shah rukh Khan Takes Blessings Of Ganpati Bappa: गणेश उत्सव की धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है। वहीं, मायानगरी मुंबई में भी हर कोई बप्पा की भक्ति में ली है। फिल्म सितारें भी गणपति के रंग में रंगे हुए हैं। हर साल की तरह बॉलीवुड स्टार्स इस बार भी लगातार लालबाग (Lalbaugcha Raja) के राजा के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। कार्तिक आर्यन, ईशा देओल, वरुण धवन के बाद अब सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी बप्पा के दर्शन करने पहुंचें।
यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan के पोटली बैग पर टिकी सबकी निगाहें, इस फेस्टिव सीजन आप भी करें ट्राई

अबराम के साथ बप्पा के दर्शन

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और उनका छोटा बेटा अबराम भी लालबाग (Lalbaugcha Raja) के राजा के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान व्हाइट टी-शर्ट में किंग खान हमेशा की तरह बहुत ही हैंडसम लग रहे थे। गणेश उत्सव की वजह से मंदिर में भक्तों की काफी भीड़ थी। सुपरस्टार ने भी अपने बेटे के साथ भीड़ में ही लालबाग के राजा का आशीर्वाद लिया। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो बप्पा की मूर्ति के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं।

लालबाग के राजा के दर्शन (Shah rukh Khan Takes Blessings Of Ganpati Bappa)

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अबराम लाल कलर के कुर्ता पहने अपने पापा का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। दोनों के माथे पर तिलक भी लगा हुआ है। शाहरुख और अबराम ने बप्पा के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया और फिर दर्शन के बाद पंडाल समिति ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) को बप्पा की एक तस्वीर भी भेंट की है। एक वीडियो में किंग खान और अबराम दोनों को भक्तों की भीड़ के बीच से जाते हुए देखा जा सकता है।

अंबानी की गणपति पूजा (Shah rukh Khan Takes Blessings Of Ganpati Bappa)

इससे पहले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी पूरी फैमली के साथ मुकेश और नीता अंबानी के घर उनकी गणपति पूजा में भी शामिल हुए थे। उस दौरान शाहरुख के साथ उनकी वाइफ गौरी, बेटी सुहाना और बेटा अबराम ने मिलकर गणपति बप्पा की आरती भी उतारी थी। शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है उनकी फिल्म देश और दुनिया में रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है।

First published on: Sep 21, 2023 07:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.