---विज्ञापन---

Sara Ali Khan के पोटली बैग ने खींच लिया सबका ध्यान, इस त्यौहार आप भी करें स्टाइल

Sara Ali Khan Ganpati bag: सारा अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशनसेंस के लिए भी काफी फेमस है। सारा के जिम आउटफिट हो या फिर उनका ट्रेडिशनल लुक फैंस को वो हर अवतार में ही अच्छी लगती हैं। सारा इंडियन और वेस्टन दोनों ही लुक में प्यारी लगती है और यंग गर्ल्स के […]

Sara Ali Khan Ganpati bag
pic credit: instagram

Sara Ali Khan Ganpati bag: सारा अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशनसेंस के लिए भी काफी फेमस है। सारा के जिम आउटफिट हो या फिर उनका ट्रेडिशनल लुक फैंस को वो हर अवतार में ही अच्छी लगती हैं। सारा इंडियन और वेस्टन दोनों ही लुक में प्यारी लगती है और यंग गर्ल्स के बीच तो सारा अपने स्टाइल को लेकर काफी पॉपुलर हैं। कपड़ें ही नहीं सारा के हैंड बैग्स भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘राजनीति में आने के लिए प्रेरित करेगा’, संसद पहुंचीं Tamannaah Bhatia ने महिला आरक्षण बिल पर कही यह बात

सारा अली खान का देसी लुक (Sara Ali Khan Ganpati bag)

सारा अली खान बीती रात एक्टर कार्तिक आर्यन के घर पर गणपति के दर्शन करने पहुंची थी। इस दौरान एक्ट्रेस हमेशा की ही तरह काफी सुंदर लग रही थीं। डार्क गुलाबी रंग का सूट में वो बेहग खूबसूरत लग रही थीं। सारा ने लंबे झूमके भी पहने हुए थे, जो उनके लुक की सुंदरता को और बढ़ा रहे थे। मगर इस दौरान सारा अली खान के बैग पर हर किसी की निगाहें गईं। एक्ट्रेस का पोटली बैग उनके ट्रेडिशनल अटायर को सूट कर रहा था।

सारा का यूनीक पोटली बैग (Sara Ali Khan Ganpati bag)

सारा अली खान ने सूट के साथ एक छोटा-सा पोटली बैग कैरी किया था। उनका बैग काफी अलग और यूनिक था। इस बैग पर गणेश भगवान की फोटो छपी हुई थी। अपने बैग पर छपी भगवान गणेश की मूर्ति को सारा भी जमकर फ्लॉन्ट करती नजर आईं। गणेशोत्व के खास मौके पर गणपति वाला बैग कैरी करके सारा अली खान चर्चा में आ गईं। हर तरफ बस उनके गणपति बैग की चर्चा हो रही है और लोग उनके इस बैग को बहुत पसंद कर रहे हैं।

अतरंगी बैग की शौकीन है सारा (Sara Ali Khan Ganpati bag)

वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले भी कई बार सारा अली खान ने अपने स्लिंग बैग से कई बार लोगों का ध्यान खींचा है। सैफ के घर पर अपने भाई इब्राहिम की बर्थडे पार्टी के दौरान सारा के यूनिकॉर्न सिपर स्लिंग बैग के साथ नजर आई थीं। इसके अलावा वो एक बार किट-कैट स्लिंग बैग, बर्गर-फ्राइज स्लिंग बैग के साथ भी नजर आ चुकी हैं और उनके सभी बैग लोगों को बहुत पसंद आए थे।

First published on: Sep 21, 2023 06:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.