---विज्ञापन---

गर्लफ्रेंड के साथ बेकाबू हुए Prateik Babbar, खुले आसमान से लेकर बेड तक प्राइवेट सीन हुए वायरल

Prateik Babbar And Priya Kissing Video: बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। प्रतीक और उनकी गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज और वीडियो करते रहते हैं। इस बार भी प्रतीक अपने एक वीडियो को […]

Prateik Babbar, Prateik Babbar Girlfriend, Priya Banerjee Kissing Video
image Credit: Instagram

Prateik Babbar And Priya Kissing Video: बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। प्रतीक और उनकी गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और चाहने वालों के साथ अपनी फोटोज और वीडियो करते रहते हैं। इस बार भी प्रतीक अपने एक वीडियो को लेकर इंटरनेट पर छाए हुए है जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक होते दिख रहे हैं। देखते हैं प्रतीक और प्रिया का किसिंग वीडियो।

 यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan के फैंस का इंतजार हुआ खत्म! जानें कब और कहां होगा Jawan का ट्रेलर रिलीज?

कपल ने मनाया तीन साल पूरे होने का जश्न

दरअसल,  प्रतीक बब्बर और उनकी गर्लफ्रेंड को एक-दूसरे डेट करते हुए 3 साल पूरे हो गए हैं। कपल ने बेहद ही खास अंदाज में अपनी तीसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। प्रतीक की गर्लफ्रेंड का नाम प्रिया बनर्जी है और वो भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। दिग्गज अभिनेता और नेता राज बब्बर और एक्ट्रेस स्मिता पाटिल के बेटे प्रतीक ने प्रिया संग साल 2020 में अपने रिलेशन को ऑफिशियल किया था।

कपल ने दिखाई एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की झलक

कपल ने अपनी एनिवर्सरी सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें दोनों रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में “Happy 3 Soulmate “लिखा है। वीडियो में प्रतीक और प्रिया ने अपनी कई पैशनेट किसिंग की कई तस्वीरें भी शेयर की है। कपल के इस कोजी वीडियो ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है।

फूलों से सजाया कमरा

वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि दोनों ने घर को किसी सुहागरात के कमरे की तरह सजाया हुआ है और फर्श पर गुलाब के फूल बिछाए हैं। इसके बाद एक बुके और नोट भी दिखाई देता है। वीडियो में प्रिया और प्रतीक एक-दूसरे को पैशनेट किस कर रहे है और एक फोटो में दोनों बेड पर एक दूसरे संग कोजी होते दिख रहे हैं। इस वीडियो में उनकी चल रही छुट्टियों की एक झलक भी शामिल है। कपल की पोस्ट पर उनके चाहने वाले और सेलेब्स फ्रेंड्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

प्रतीक और प्रिया की कोजी वीडियो पर सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले खूब प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ”सबसे अच्छा! आप दोनों को बहुत प्यार!” दूसरे यूजर ने कहा, ”आप लोग बहुत प्यारे हैं! रोम कॉम में अभिनय करने का समय।” बता दें कि प्रतीक बब्बर अक्सर अपने रिश्ते को खोलकर ही रखते हैं और सोशल मीडिया पर इस तरह की तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। कपल का इस पैशनेट किसिंग वीडियो ने तो इंटरनेट पर आग ही लगा दी है।

First published on: Aug 29, 2023 01:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.