---विज्ञापन---

Selfiee Box Office Collection Day 4: अक्षय की ‘सेल्फी’ का हुआ बुरा हाल, चौथे दिन भी तोड़ा दम, जानें टोटल कलेक्शन

Selfiee Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है। रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद की […]

Selfiee Box Office Collection Day 4
Selfiee Box Office Collection Day 4

Selfiee Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हो रही है। रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद की धीमी शुरुआत की थी। अब इसके चौथे दिन का कलेक्शन सामने आया है। चलिए ‘सेल्फी’ के अभी तक की कमाई पर नजर डालते हैं।

‘सेल्फी’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Selfiee Box Office Collection)

मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ सिनेमाघरों में 24 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही खराब प्रदर्शन कर रही है। कलेक्शन की बात करें तो इसने पहले दिन महज 2.55 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया।  रिलीज के दूसरे दिन यानी शनिवार को फिल्म की कमाई में मामूली इजाफा हुआ और फिल्म का बिजनेस 3.80 करोड़ रुपये था। तीसरे दिन इसकी कमाई में थोड़ी और तेजी आई और इसने 3.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अब इसके चौथे दिन यानी सोमवार (27 फरवरी) की कमाई सामने आई है।

ये भी पढ़ेंः आसिम ने उठाए सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर सवाल, भड़कीं शहनाज गिल

सेल्फी ने चौथे दिन कमाए इतने करोड़ रुपये (Selfiee Box Office Collection Day 4)

राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सेल्फी’ का हाल चौथे दिन भी बेहाल रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने चौथे दिन यानी सोमवार को महज 1.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन अब 11.90 करोड़ रुपये हो गया है। अक्षय और इमरान हाशमी जैसी बड़ी स्टार कास्ट के बावजूद दर्शकों को यह फिल्म नहीं भाया और वजह ये रही कि सेल्फी बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ती नजर आ रही है।

नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी लीड रोल में

बता दें कि ‘सेल्फी’ पृथ्वीराज और सूरज वेंजरमूडु स्टारर मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को फेमस फिल्म मेकर राज मेहता द्वारा डायरेक्ट किया गया है। सेल्फी में अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरूचा और डायना पेंटी भी लीड रोल में हैं।

ये भी पढ़ेंः तलाक के दो साल बाद नागा चैतन्य को आई सांमथा की याद, इमोशनल हुए फैंस

फिल्म में अक्षय कुमार ने एक सुपर स्टार विजय कुमार का रोल प्ले किया है जबकि इमरान हाशमी ने आरटीओ ऑफिसर का किरदार निभाया है जो सुपरफैन होते हैं। फिलहाल अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कछुए की चाल चल रही है। अभी तक इसने आधी कमाई भी नहीं की है। अब देखना होगा आगे यह फिल्म सिनेमाघरों में बनी रहती है या आउट होती है।

First published on: Feb 28, 2023 04:02 PM