---विज्ञापन---

Satyaprem Ki Katha Song Pasoori Nu Released: सत्यप्रेम की कथा का ‘पसूरी नु’ गाना रिलीज, कार्तिक-कियारा के साथ खास अंदाज में हुआ रिक्रिएट

Satyaprem Ki Katha Song Pasoori Nu Released: इन दिनों अभिनेता कार्तिक आर्यन और अदाकारा कियारा आडवाणी अपनी आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस को भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही दोनों कलाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन भी खूब जोर-शोर […]

Satyaprem Ki Katha Song Pasoori Nu Released
Satyaprem Ki Katha Song Pasoori Nu Released

Satyaprem Ki Katha Song Pasoori Nu Released: इन दिनों अभिनेता कार्तिक आर्यन और अदाकारा कियारा आडवाणी अपनी आने वाली फिल्म सत्यप्रेम की कथा को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं।

फैंस को भी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। साथ ही दोनों कलाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन भी खूब जोर-शोर से कर रहे हैं। वहीं, अब इस फिल्म में ग्लोबल हिट सॉन्ग पसूरी जोड़ा गया है।

रिलीज हुआ ‘पसूरी नु’

दरअसल, बीते दिन अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘पसूरी नु’ गाने के टीजर को शेयर किया था। साथ ही एक्टर ने जानकारी दी थी कि पसूरी नु गाना आज यानी सोमवार को रिलीज किया जाएगा। वहीं, अब पसूरी नु गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने में सत्यप्रेम की कथी के लीड एक्टर्स कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। साथ ही इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है।

पंजाबी और उर्दू में हैं गाने के ओरिजिनल लिरिक्स 

इसके साथ ही अगर पसूरी की बात करें तो इसे बीते साल कोक स्टूडियो ने प्रेजेंट किया था। वहीं, इस गाने को पाकिस्तान के सिंगर अली सेठी और शे गिल ने गाया है। ओरिजिनल गाने के लिरिक्स पंजाबी और उर्दू में हैं। इसके साथ ही लोगों को भी ये गाना खूब पसंद आया था। पसूरी के खूबसूरत बोल और शानदार म्यूजिक ने इसे रिलीज के चंद दिनों में पॉपुलर बना दिया था।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म सत्यप्रेम की कथा 

वहीं, अब अगर फिल्म सत्यप्रेम की कथा की बात करें तो कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ये फिल्म 29 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन समीर विद्वांस ने किया है और साजिद नाडियाडवाला ने सत्यप्रेम की कथा को प्रोड्यूस किया है।

फिल्म की कास्ट

साथ ही अगर फिल्म की कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक और कियारा के अलावा सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंदेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

अभी पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jun 26, 2023 11:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.