---विज्ञापन---

Sara Ali Khan-Aditya Roy Kapoor: सारा अली खान की वॉक देख लोगों ने पकड़ा अपना सिर, ये रहा वीडियो

Sara Ali Khan-Aditya Roy Kapoor: हाल ही में इंडियन कॉउचर वीक 2023 में सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर ने शो स्टॉपर बन रैंप पर अपना ग्लैमर बिखेरा। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी वॉक के लिए ट्रोल हो रही हैं। शो स्टॉपर बने सारा-आदित्य (Sara Ali Khan-Aditya Roy Kapoor) आए दिन […]

SARA ALI KHAN ADITYA ROY KAPOOR
SARA ALI KHAN ADITYA ROY KAPOOR

Sara Ali Khan-Aditya Roy Kapoor: हाल ही में इंडियन कॉउचर वीक 2023 में सारा अली खान और आदित्य रॉय कपूर ने शो स्टॉपर बन रैंप पर अपना ग्लैमर बिखेरा। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी वॉक के लिए ट्रोल हो रही हैं।

शो स्टॉपर बने सारा-आदित्य (Sara Ali Khan-Aditya Roy Kapoor)

आए दिन कोई न कोई सेलेब्स किसी न किसी फैशन शो में रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। इस कड़ी में सारा अली खान ने आदित्य रॉय कपूर के साथ इंडियन कॉउचर वीक 2023 में कल (31 जुलाई) रैंप पर वॉक किया। दोनों ही स्टार्स शो स्टॉपर थे। सारा और आदित्य ने शान्तनु और निखिल के लिए वॉक किया। डिजाइनर के एथनिक कलेक्शन में कपल ने जान फूंक दी। दोनों की वॉक की सोशल मीडिया पर जोरो-शोरो से चर्चा है।

सारा की वॉक ने खींचा ध्यान (Sara Ali Khan)

जहां एक तरफ आदित्य रॉय कपूर पर से लोगों की नजरें हट नहीं रही हैं तो वहीं सारा अली खान अपनी वॉक के लिए एक बार फिर जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं। बता दें कि इससे पहले भी एक्ट्रेस सारा अली खान को लोगों ने उनकी फेक स्टाइल के लिए ट्रोल किया था। एक बार फिर एक्ट्रेस उसी का शिकार हो गई हैं। सारा के एक्सप्रेशन्स का लोग जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

लोगों ने किए ऐसे कमेंट

बात करें ड्रेस की तो सारा ने पीच और सिल्वर कलर का लहंगा पहना था। उनके ब्लाउज के साथ एक कैप भी अटैच थी। वहीं आदित्य रॉय कपूर बीज कलर की शेरवानी और क्रीम पैंट में नजर आए। दोनों ने एक-दूसरे की आखों में आखें डाल कई पोज दिए। इस दौरान ही सारा अली खान के एक्सप्रेशन्स लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आए और एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनकी फजीहत हो गई। एक यूजर ने कमेंट किया-सारा रैंप वॉक करते हुए इतना ओवर क्यों कर रही हैं। वहीं दूसरे ने लिखा- सारा का 50 रुपए ओवरएक्टिंग का कट।

First published on: Aug 01, 2023 01:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.