---विज्ञापन---

फिल्म प्रमोशन के लिए अब हॉलीवुड स्टार्स भी लेते हैं सलमान का सहारा, देखिए VIDEO

  सलमान खान हॉलीवुड एक्शन सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टैलॉन के मुरीद हैं, वहीं इंडिया में करोड़ों लोग सलमान के फैन हैं। ऐसे में सलमान ने सिल्वेस्टर स्टैलॉन  की मदद की है। अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर सलमान ख़ान ने किया हॉलीवुड एक्शन सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टैलॉन की आने वाली फिल्म का प्रमोशन। सिल्वेस्टर स्टैलॉन की फिल्म जिसकी शूटिंग भी अभी शुरु नहीं हुई है […]

Edited By : | Updated: Mar 22, 2018 10:58
Share :

 

सलमान खान हॉलीवुड एक्शन सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टैलॉन के मुरीद हैं, वहीं इंडिया में करोड़ों लोग सलमान के फैन हैं। ऐसे में सलमान ने सिल्वेस्टर स्टैलॉन  की मदद की है। अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर सलमान ख़ान ने किया हॉलीवुड एक्शन सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टैलॉन की आने वाली फिल्म का प्रमोशन। सिल्वेस्टर स्टैलॉन की फिल्म जिसकी शूटिंग भी अभी शुरु नहीं हुई है लेकिन सलमान ने सिल्वेस्टर के इस वीडियो के ज़रिए लोग तक पहुंचाई अपने दोस्त की बात।  क्रिड 2 लेकर आ रहे हैं सिल्वेस्टर। सलमान इन दिनों सोशल मीडिया पर रेस 3 को लगातार प्रमोट कर रहे हैं ऐसे में  फिल्म रेस 3 के बीच सलमान ने सिल्वेस्टर की वीडियो शेयर करके उनसे अपनी दोस्ती निभाई है। सलमान और सिल्वेस्टर अच्छे दोस्त है और ख़बर तो ये भी है कि सिल्वेस्टर सलमान को अबुधाबी में फिल्म रेस 3 के क्लाइमैक्स एक्शन में मदद भी करने वाले है अगर ऐसा हो जाता है तो हो सलमान की फिल्म के लिए फैंस में क्रेज और भी बढ़ जाएगा। 

First published on: Mar 22, 2018 10:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.