---विज्ञापन---

Salman Khan Latest Photo: सलमान खान के इस अवतार ने मचा दिया बवाल, लेटेस्ट फोटो देख दंग रह गए फैंस

Salman Khan Latest Photo: इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” को लेकर चर्चा में भी हैं। जल्द ही यह फिल्म दर्शकों के बीच में रिलीज होने वाली हैं। हमेशा की तरह भाईजान इसे ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में दबंग खान […]

Salman Khan Latest Photo: इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” को लेकर चर्चा में भी हैं। जल्द ही यह फिल्म दर्शकों के बीच में रिलीज होने वाली हैं। हमेशा की तरह भाईजान इसे ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज कर रहे हैं। ऐसे में दबंग खान फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। टीवी शोज हो या इवेंट सलमान खान इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं।

शेयर की लेटेस्ट फोटो (Salman Khan Latest Photo)

आए दिन आप दबंग खान को सोशल मीडिया पर एक्टिव पाएंगे। कभी अपनी अपकमिंग फिल्म से जुड़ा कोई अपडेट तो कभी खुद की फोटो शेयर करके भाईजान सबको खुश कर देते हैं। इस कड़ी में एक बार फिर सलमान खान ने अपनी लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमें उनके लेटेस्ट लुक को देखकर हर कोई दंग रह गया।

लुक देख फैंस रह गए दंग

सलमान खान ने शुक्रवार की रात में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सलमान खान व्हाइट टी-शर्ट पहनकर साइड में देखते हुए पोज दे रहे हैं। सलमान खान साइड लुक में पोज देते हुए नजर आए हैं। सलमान खान के इस अंदाज को देखकर हर कोई चौक गया। फैंस उनकी फोटो को देख कर गदगद हो गए हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘भाईजान आपकी टक्कर कोई नहीं ले सकता है।’ तो वहीं एक फैन ने लिखा है, ‘विश्वास नहीं होता है सलमान भाई 57 साल के हैं।’

21 अप्रैल को रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म

बस फिर क्या था सलमान खान के इस हंसी भरे जवाब पर वहां मौजूद हर शख्स ठहाके लगाकर हंसने लगता है। खुद कपिल शर्मा भी सलमान खान के इस फनी जवाब पर जोर-जोर से हंसते हैं। बात करें सलमान की फिल्म की तो सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर 21 अप्रैल को रिलीज की जाएगी। मल्टी स्टारर इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Apr 15, 2023 05:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.