---विज्ञापन---

पठान, जवान के बाद बॉक्स आफिस पर तीसरी बार दहाड़ा ‘टाइगर’, बॉलीवुड फैंस को मिला दिवाली का गिफ्ट

Tiger 3 Review: सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज हो गई है। शाहरुख खान के जबरदस्त कैमियों के बाद भी फिल्म में कुछ नया देखने को नहीं मिला।

Tiger 3 movie review

Tiger 3 Review: सलमान खान की मच-अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) दिवाली (Diwali 2023) के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक बार फिर जासूस बनकर थियेटर में अनार, पटाखे, फुलझड़ी और झुरझुरी के साथ दस्तक दे चुके हैं। सुबह 6 बजे रिलीज फिल्म के पहले शो के लिए भाईजान के फैंस की थियेटर्स के बाहर लंबी लाइन लगी हुई थी। सलमान की हर फिल्म के लिए उनके चाहने वालों में ऐसा ही क्रेज देखने को मिलता है। भाईजान की फिल्मों का फैंस ब्रेसब्री से इंतजार करते हैं और ‘टाइगर 3’ देखने के लिए भी दर्शकों को यही हाल था।

यह भी पढ़ें: 72 साल की उम्र में साउथ सुपरस्टार ने दिखाया जबरदस्त एक्शन, Lal Salaam का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

सलमान खान की धांसू एंट्री (Tiger 3 Review)

यशराज स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज हो गई है और इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच अलग ही क्रेज बना हुआ था। सलमान खान की धमाकेदार एंट्री ने तो हर किसी को इंप्रेस किया है और इस बार भी उनकी एंट्री जबरदस्त एंट्री देखने को मिली है। इस बार सलमान खान अपनी वाइफ कैटरीना कैफ और बेटे को बचाने की लड़ाई लड़ रही हैं और इस चक्कर में वो अपने ही देश के लिए गद्दार भी बन गए हैं। जैसा की हम पहले ही ट्रेलर में देख चुके हैं। धांसू एक्शन से भरी फिल्म में भाईजान के दमदार डायलॉग भी पहले की तरह शानदार हैं।

कहानी में नहीं दम (Tiger 3 Review)

जहां सलमान खान और कैटरीना कैफ की एक्टिंग और केमिस्ट्री इस बार पहले भी ज्यादा बेहतर है। मगर फिल्म की स्क्रिप्ट के मामले में इस बार आदित्य थोड़ा मात खा गए हैं। भले ही अंकुर चौधरी के चुटीले डायलॉग बस कहीं कहीं ही असर करते दिख रहे हैं। यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों की खासियत ये है कि ये दर्शकों को सोचना का मौका नहीं देती हैं, लेकिन इस बार फिल्म की कहानी में कोई नया मसाला नजर नहीं आ रहा है। वॉर, पठान जैसी फिल्मों में हम पहले ही ऐसा एक्शन देख चुके हैं।

कैसा लगा पठान-कबीर का कैमियो? (Tiger 3 Review)

सलमान खान की टाइगर 3 में पठान यानी शाहरुख खान का कैमियो भी है जिसने एक बार फिर किंग खान के फैंस का झूमने पर मजबूर कर दिया है। शाहरुख का कैमियो काफी बेहतरीन है और इसके अलावा ऋतिक रोशन भी कबीर के किरदार में फिल्म में छोटा-से रोल में दिखे हैं। विलेन के रोल में इमरान हाशमी ने भी कमाल कर दिखाया है और सलमान खान को एक्शन के मामले में शानदार टक्कर देते दिखाई दे रहे हैं।

फैंस को मिली दीवाली गिफ्ट (Tiger 3 Review)

कुल मिलाकर दीवाली पर सलमान खान ने अपने फैंस को दीवाली का गिफ्टे दे दिया है। उनके फैंस हमेशा ही अपने फेवरेट एक्टर को एक्शन अवतार में देखना पसंद करते हैं और ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) में एक बार फिर उनका किलर एक्शन तो हर किसी का दिल जीतने वाला है। हालांकि फिल्म लोगों को कैसी लगती है, ये तो फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन से साफ हो ही जाएगा। मगर फिल्म कुल मिलाकर देखने लायक है और अगर आप भी भाईजान के फैन है,तो यह फिल्म किसी को आए या ना आए आपको जरूर पसंद आने वाली है।

‘टाइगर 3’ को हमारी तरफ से 4 स्टार।

First published on: Nov 12, 2023 04:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.