---विज्ञापन---

साउथ एक्ट्रेस के सुसाइड केस में आया नया मोड़, वीडियो कॉल को लेकर मां ने किया बड़ा खुलासा

Aparna Nair Death: बीते दिनों पहले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई थी। मलयालम की जानी-मानी एक्ट्रेस अपर्णा नायर (Aparna Nair) की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। उनका शव उनके घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था जिसके बाद इस केस में एक बड़ा […]

Aparna Nair Death, Aparna Nair
Image Credit : Google

Aparna Nair Death: बीते दिनों पहले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई थी। मलयालम की जानी-मानी एक्ट्रेस अपर्णा नायर (Aparna Nair) की मौत की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। उनका शव उनके घर में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला था जिसके बाद इस केस में एक बड़ा मोड सामने आया है। हाल ही में एक्ट्रेस की मां बीना ने उनके पति यानी अपने दामाद पर गंभीर आरोप लगए हैं। एक्ट्रेस की मां का कहना है कि उनके दामाद ने उनकी बेटी को आत्महत्या करने को मजबूर किया है।

पुलिस ने शुरू की करवाई (Aparna Nair Death)

इसके साथ ही पुलिस ने भी एक्ट्रेस की मां बीना के बयानों को दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें की अपर्णा नायर का शव उनके तिरुवनंतपुरम के करमना स्थित घर में मृत पाया गया था, जिसको अब तक आत्महत्या का मामला माना जा रहा था। वहीं अब इस केस की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े : Saif Ali Khan के लाडले Ibrahim की खुली किस्मत, डेब्यू से पहले ही हाथ लगा जैकपॉट

मां ने लगाए दामाद पर गंभीर आरोप

इसके साथ ही मलयालम एक्ट्रेस अपर्णा नायर की मां बीना ने बयान देते हुए यह भी बताया कि ‘उसका पति उसको लगातार मानसिक यातना देता था’। उन्होंने आगे बताया कि ‘सुसाइड करने से पहले अपर्णा ने उनको वीडियो कॉल किया था। कॉल पर एक्ट्रेस ने अपनी मां को बताया कि वो अब अपने पति संजीत की मानसिक यातनाएं सहन नहीं कर पा रही हैं’।

पति के साथ शेयर करती थी तस्वीरें

एक्ट्रेस की बीना ने अपने दामाद संजीत पर आरोप लगाते हुए ये भी कहा कि ‘उन्होंने संजीत को कॉल कर कहा कि वो जाकर अपर्णा को देख ले लेकिन उसने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया’। बता दें अपर्णा नायर (Aparna Nair) अक्सर अपने सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती थी और वो अपने पति संजीत और दोनों बेटियों के साथ फोटो और वीडियो शेयर किए करती थी।

First published on: Sep 05, 2023 11:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.