Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sagar Pandey Passes Away: सलमान खान के डुप्लीकेट ‘सागर पांडे’ की मौत, भाईजान ने लिखा इमोशनल नोट

सलमान खान (Salman Khan) के बॉडी डबल से मशहूपर सागर पांडे (Sagar Pandey) को अचानक हार्ट अटैक आ गया जिसके चलते उनकी मौत हो गई।

- Advertisement -

Sagar Pandey Passes Away: सलमान खान (Salman Khan) के बॉडी डबल से मशहूपर सागर पांडे (Sagar Pandey) को अचानक हार्ट अटैक आ गया जिसके चलते उनकी मौत हो गई। कहा जा रहा है वो जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक वो बेहोश हो गए जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया। वहीं ये खबर सुनकर भाईजान की भी आंखें नम हो गई।

यहाँ पढ़िए – Antara Srivastav Note: राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने पीएम मोदी के लिए लिखा नोट, अमित शाह और सीएम योगी का भी जताया आभार

सलमान खान हुए भावुक

सलमान खान (Salman Khan) को सागर पांडे (Sagar Pandey) के जानें का बेहद खुद हैं और उन्होंने अपना दर्द भी बयां किया हैं। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा। सलमान खान ने सागर पांडे के साथ एक फोटो शेयर की है। फोटो पर ‘RIP’ लिखा है  साथ ही हाथ जोड़ने वाला और दिल टूटने का इमोजी बनाया है। सलमान खान ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरे साथ रहने के लिए दिल से शुक्रिया अदा कर रहा हूं।

यहाँ पढ़िए – Alia Bhatt Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट ने इवेंट में पति रणबीर कपूर को कहा ‘हॉट’, एक्टर का रहा ऐसा रिएक्शन

‘भाईजान ने किया शुक्रिया अदा’

सलमान खान (Salman Khan) के साथ सागर पांडे (Sagar Pandey) ने कई फिल्मों में काम किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक सागर पहली बार  ‘कुछ कुछ होता है’ में सलमान खान के बॉडी डबल बने थे। इसके बाद उन्होंने ‘बजरंगी भाई जान’, ‘ट्यूबलाइट’, ‘दबंग’, ‘दबंग 2’, ‘दबंग 3’ के साथ-साथ कई उनके साथ फिल्में की और सभी में वो डबल बॉडी बने। इतना ही नहीं सागर पांडे ने एक  इंटरव्यू में कहा था कि, ‘वो करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में बॉडी डबल बन चुके हैं।’

सलमान खान (Salman Khan) के डबल बॉडी सागर पांडे (Sagar Pandey) उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले थे। सागर पांडे ने भी शादी नहीं की थी और उनके पांच भाई हैं। जानकारी है कि पांचों भाइयों में सबसे ज्यादा सागर पांडे ही पैसे कमाते थे और अपने परिवार को संभालते थे और वो सलमान खान के बेहद करीब थे। वहीं उनका चले जाना बड़ी क्षति हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts