---विज्ञापन---

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani: दर्शकों से मिल रहे प्यार को देख गदगद हुईं Alia Bhatt, फैंस के लिए कह दी बड़ी बात

Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। इस बीच, आलिया भट्ट […]

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Alia Bhatt write note for fans

Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। इस बीच, आलिया भट्ट ने फिल्म को प्यार देने के लिए खास अंदाज में शुक्रिया किया है।

आलिया भट्ट ने फैंस को बोला शुक्रिया (Alia Bhatt Instagram)

दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर हो रही अच्छी कमाई को लेकर आलिया भट्ट ने खुशी जाहिर की है। इसके लिए उन्होंने फैंस को खास अंदाज में शुक्रिया किया है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर करण जौहर और रणवीर सिंह के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “लव है तो सब है। हमारे दिल की गहराइयों से शुक्रिया। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद, सदैव आभारी। रॉकी, रानी और इस कहानी के लिए हमारे निर्माता को प्यार।

फिल्म की कहानी

बता दें कि, इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अभिनेता रणवीर सिंह भी हैं। दोनों इस फिल्म में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इसकी कहानी करण जौहर की पुरानी फिल्मों जैसी है। लेकिन लोगों को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की एक्टिंग बेहद अच्छी लग रही है और लोग दोनों की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः Welcome 3 में दिखेंगे ये नए चेहरे, इन दिग्गज की फिल्म से होगी छुट्टी!

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani Box Office Collection) रिलीज के पहले दिन (28 जुलाई) 11.10 करोड़ रुपये की कमाई की थी। दूसरे दिन इसने 16.5 करोड़ रुपये का कारोबार किया। अब, करण जौहर की इस फिल्म ने रविवार, 30 जुलाई को 18 करोड़ रुपयों का शानदार कलेक्शन किया। इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 45.15 करोड़ रुपये हो गया।

First published on: Jul 31, 2023 06:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.