---विज्ञापन---

Welcome 3 में दिखेंगे ये नए चेहरे, इन दिग्गज की फिल्म से होगी छुट्टी!

Welcome 3: बॉलीवुड फिल्म वेलकम 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही इस वेलकम का तीसरा भाग लाएंगे। फिल्म के कलाकारों के बारे में आ रहे कई अपडेट्स के बीच चौकाने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, […]

Daler Mehndi and Mika Singh in Welcome 3 Nana Patekar Anil Kapoor out From film

Welcome 3: बॉलीवुड फिल्म वेलकम 3 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने पुष्टि की है कि वह जल्द ही इस वेलकम का तीसरा भाग लाएंगे। फिल्म के कलाकारों के बारे में आ रहे कई अपडेट्स के बीच चौकाने वाली खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपकमिंग कॉमेडी फिल्म वेलकम 3 में पंजाबी सिंगर मीका सिंह और दलेर मेहंदी भी होंगे।

वेलकम 3 में मीका सिंह और दलेर मेहंदी की होगी एंट्री

मीडिया में ऐसी खबर चल रही है कि, वेलकम 3 में मशहूर सिंगर मीका सिंह और दलेर मेहंदी भी आएंगे नजर आएंगे। दोनों इस फिल्म में सिंगर नहीं बल्कि बतौर अभिनय करते नजर आएंगे। सुनील शेट्टी और परेश रावल के भी वेलकम के तीसरे भाग का हिस्सा होने की अफवाह है। इन खबरों के बाद दर्शकों में फिल्म को लेकर और उत्साह बढ़ गया है।

Welcome 3 से किसकी होगी छुट्टी?

अफवाहों की मानें तो नाना पाटेकर और अनिल कपूर वेलकम 3 का हिस्सा नहीं होंगे। उनकी जगह संजय दत्त और अरशद वारसी नजर आएंगे। जैसा कि, नाना और अनिल ने वेलकम (2007) और वेलकम बैक (2015) में उदय भाई और मजनू भाई की भूमिका निभाई थी। जबकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि नाना और अनिल फ्रेंचाइजी में नजर नहीं आएंगे।

यह भी पढ़ेंः करीना कपूर की आलोचना पर नारायण मूर्ति के सपोर्ट में आईं सुजैन खान, जानें क्या कहा?

नए किरदार में नजर आएंगे संजय दत्त और अरशद वारसी

“फिरोज नाडियाडवाला के बैनर तले बनी तीन फिल्मों में से वेलकम पहली फिल्म हो सकती है, क्योंकि स्क्रिप्ट कुछ समय पहले ही तैयार हो चुकी है। फिल्म निर्माता संजय दत्त और अरशद को कुख्यात गैंगस्टर – मजनू और उदय की भूमिका निभाकर इस कॉमिक सीपर की कहानी में एक नया मोड़ लाने की योजना बना रहे हैं। यह जोड़ी पहले ही मुन्ना और सर्किट के रूप में अपनी केमिस्ट्री से लोगों के दिलों को जीत चुके हैं।”

First published on: Jul 31, 2023 05:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.