---विज्ञापन---

‘Jawan’ के मुरीद हुए बिजनेसमैन Anand Mahindra, शाहरुख खान को दे डाला ये सॉलिड टैग तो एक्टर बोले- ‘I am not limited!’

Anand Mahindra On Jawan: शाहरुख खान की जवान सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पठान के बाद शाहरुख खान ने एक बार फिर दर्शकों को थियेटर जाने के लिए मजबूर कर दिया है। फिल्म हर किसी को पसंद आ रही है और लोग […]

Shah Rukh Khan
pic credit: Google

Anand Mahindra On Jawan: शाहरुख खान की जवान सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और फिल्म ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पठान के बाद शाहरुख खान ने एक बार फिर दर्शकों को थियेटर जाने के लिए मजबूर कर दिया है। फिल्म हर किसी को पसंद आ रही है और लोग जमकर फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। जवान ने ओपनिंग डे पर बंपर कलेक्शन कर बॉलीवुड में एक अलग ही इतिहास रच दिया है। फैंस और सेलेब्स ही नहीं अब तो बिजनेसमैन भी किंग खान की तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jawan देख इस आरोपी को याद आया गोरखपुर ऑक्सीजन कांड, कहा- फिल्म में तो न्याय मिला, रियल लाइफ में नहीं

आनंद महिंद्रा हुए शाहरुख के फैन

शाहरुख खान की ‘जवान’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ की कमाई कर अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। बॉलीवुड के बादशाह ने फेमस बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा को भी अपना फैन बना दिया है। जवान की सक्सेस देखकर खुश होकर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने कहा है कि वो किंग खान के कायल हो गए है। आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर शाहरुख की तारीफ करते हुए उन्हें ‘नेचुरल रिसोर्स (Natural Resource)’ तक बता दिया है।

बिजनेसमैन की जमकर तारीफ

दरअसल, बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर शाहरुख खान फिल्म ‘जवान’ के दुबई इवेंट का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में किंग खान की हर एक एक्टिविटी को दिखाया गया है, जो सुपरस्टार ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के टाइम की थी। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘सभी देश अपने नेचुरल मिनिरल रिसोर्स की रक्षा करते हैं और उनका खनन करते हैं और आमतौर पर विदेशी मुद्रा कमाने के लिए उन्हें एक्सपोर्ट करते हैं। शायद शाहरुख खान को भारत का नेचुरल रिसोर्स घोषित करने का समय आ गया है।’

एक्टर ने दिया धन्यवाद

वर्ल्ड फेमस बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने उन्हें धन्यवाद दिया। सुपरस्टार ने रिप्लाई देते हुए लिखा, बहुत बहुत धन्यवाद। मैं सिनेमा निर्माण के मामले में अपने देश को गौरवान्वित करने के लिए अपने छोटे से विनम्र तरीके से प्रयास करता रहता हूं। और उम्मीद है कि एक ‘नेचुरल रिसोर्स’ के रूप में मैं सीमित नहीं हूँ!!! बिग हग सर। आनंद महिंद्रा जैसे मशहूर बिजनेसमैन के मुंह से अपने फेवरेट एक्टर की तारीफ सुनकर किंग खान के फैंस भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

First published on: Sep 10, 2023 10:49 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.