Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rhea Chakraborty: सुशांत की बहन को रिया चक्रवर्ती ने दिया करारा जवाब ! कहा- अहंकार से ऊपर उठो

- Advertisement -

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे हुए दो साल बीत गए हैं। हाल ही में एक्टर की बहन प्रियंका सिंह ने मीडिया के सामने आकर भाई की मौत को लेकर कई तरह के खुलासे किए थे। इसके साथ ही प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने एक बार फिर सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि सुशांत की मौत एक साजिश थी।

 

और पढ़िए –मलाइका को छोड़ इस एक्ट्रेस को बाहों में समेटे दिखे अर्जुन कपूर, वायरल हो रही है ये तस्वीरें

 

उन्होंने ये भी कहा कि रिया ने सुशांत की लाइफ बर्बाद कर दी थी। वो बोलीं, ‘2019 से उनकी लाइफ में रिया की एंट्री करते ही उनकी लाइफ बर्बाद होने लगी। पहली बार मेरे और भाई के बीच विवाद हुआ। 6 दिनों के अंदर ये सब हो गया।’ उन्हें ये भी लगता है कि सुशांत की लाइफ में रिया को जानबूझकर भेजा गया।

वहीं अब एक्टर सुशांत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। ये पोस्ट उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के उस बयान के बाद शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि रिया ने सुशांत की जिंदगी बर्बाद कर दी थी। रिया ने इस पोस्ट में दूसरों पर ‘उंगली’ उठाने वालों को करारा जवाब दिया है।

रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है, ‘शोर से ऊपर उठो। अहंकार से ऊपर उठो। इतना ऊपर उठो कि वे सिर्फ तुम पर उंगलियां उठा सकें। क्योंकि तुम वहां हो, जहां वो कभी नहीं हो सकते। तुम शांति में हो। तुम प्यार के साथ उड़ रहे हो। तुम करुणा महसूस करते हो, तब जब वो इसकी कोई वजह नहीं देते। उन्हें हैरान कर दो। तुम काफी हो। तुम कंप्लीट हो। तुम जैसे हो, प्यारे हो। उन्हें तुमको ‘कुछ भी’ मत बताने दो।’

और पढ़िए –विदेशी होकर इंडियन सिनेमा में जमाया सिक्का, ऐसे हुई थी बॉलीवुड में एंट्री

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह ने इंडिया न्यूज को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे। उन्होंने ये भी दावा किया था कि सुशांत सुसाइड नहीं कर सकता है। उन्होंने बताया कि जब सुशांत की मौत के बाद वो उसके कमरे में गई थीं, तब बेड और छत के बीच की दूरी देखकर समझ गई थीं कि ये सुसाइड नहीं है, क्योंकि सुशांत की हाइट इस ‘दूरी’ से ज्यादा थी, ऐसे में पंखे से लटकना नामुमकिन था। इसके साथ ही प्रियंका सिंह ने ये भी कहा था कि जब कोई आत्महत्या करता है तो उसकी आंखें और जुबान बाहर आ जाती हैं, डेड बॉडी बहुत कुछ कहती है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts