Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Arjun Kapoor: मलाइका को छोड़ इस एक्ट्रेस को बाहों में समेटे दिखे अर्जुन कपूर, वायरल हो रही है ये तस्वीरें

- Advertisement -

Arjun Kapoor Tara Sutaria: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) जल्द फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) में नजर आने वाले हैं। इन दिनों एक्टर इस फिल्म के प्रमोशन जोरो-शोरों से कर रहे हैं। इसी बीच अर्जुन कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमे वो एक एक्ट्रेस के साथ इश्क फरमाते नजर आ रहे हैं।

अब आप सोच रहे होंगे अर्जुन कपूर मलाइका संग इश्क फरमा रहे तो नहीं ऐसा ही नहीं। इन तस्वीरों में अर्जुन कपूर की बाहों में मलाइका अरोड़ा नहीं बल्कि तारा सुतारियाहै। जी हां इन तस्वीरों में अर्जुन कपूर एक्ट्रेस तारा को बाहों में समेट दिख रहे हैं। बता दें ये फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) का ही पार्ट हैं।

और पढ़िए –शाहरुख खान संग नजर आए कार्तिक आर्यन, फैंस बोले- बॉलीवुड का राजा और शहजादा

 

दरअसल, इस फिल्म में अर्जुन के साथ तारा सुतारिया भी नजर आएंगे। ऐसे में दोनों स्टार्स मिलकर प्रमोशन कर रहे हैं। ये तस्वीरें प्रमोशन के दौरान की है जब वो मस्ती करते नजर आए। फोटोज में दिख रहा है कि एक्ट्रेस और अर्जुन कपूर जमकर मस्ती कर रहे हैं।

कभी वो उन्हें गले लगा रही हैं तो कभी अर्जुन की पीठ पर चढ़कर मस्ती कर रही हैं। ये पहली बार होगा जब तारा और अर्जुन किसी फिल्म में साथ काम करेंगे। तारा और अर्जुन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं इस दौरान एक्ट्रेस काफी कूल आउटफिट में भी नज़र आ रही हैं।

और पढ़िए –पूरी तैयारी के बाद भी रद्द हुआ सोनम कपूर की गोद भराई का फंक्शन, जानें वजह

 

अर्जुन और तारा की तमाम कोज़ी फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, लेकिन इन फोटोज को देखकर कहीं मलाइका अरोड़ा को जलन ना होने लगे। फिल्म की बात करें तो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में अर्जुन और तारा के अलावा जॉब अब्राहिम और दिशा पाटनी भी लीड रोल में हैं। फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts