Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rasik Dave Death: एक्टर रसिक दवे का निधन, दो साल से इस गंभीर बिमारी से झूज रहे थे

- Advertisement -

Rasik Dave Passes Away: एक्टर और प्रोड्यूसर रसिक दवे (Rasik Dave) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअलस, एक्टर का 65 साल की उम्र में निधन हो गया है। रसिक दवे की मृत्यु (Rasik Dave Death) शुक्रवार 29 जुलाई रात आठब बजे हुई।

अपने पीछे वह वाइफ केतकी दवे, बेटा अभिषेक और बेटी रिद्धी को छोड़कर गए हैं।रसिक दवे क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस केतकी दवे के पति थे। रसिक दवे की मौत की वजह किडनी की खराबी बताई जा रही है। वह पिछले दो साल से डायलिसिस में थे।

रसिक दवे ने कई फिल्मों और टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है। साल 1988 में बी.आर.चोपड़ा के टीवी सीरियल महाभारत में रसिक दवे ने भगवान कृष्ण के पिता नंद का रोल निभाया था। एक्टर के निधन की खबर से पूरी टीवी इंटस्ट्री में शोक की लहर है।

रसिक और केतकी एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे। एक्टर ने कई सालों के ब्रेक के बाद टीवी सीरियल ‘संस्कार: धरोहर अपनों की’ से कमबैक किया था। वह ‘ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही’, ‘सीआईडी’ और ‘कृष्णा’ जैसे कई लोकप्रिय टीवी शोज का हिस्सा रह चुके हैं। वहीं, केतकी दवे भी हिंदी और गुजराती सीरियल्स में काम कर चुकी हैं।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss