---विज्ञापन---

Red Sea Film Festival: हॉलीवुड एक्ट्रेस ने बांधे Ranveer Singh की तारीफों के पुल, एक्टर को बताया- ‘ऑल-राउंडर क्रिएटिव जीनियस’

Red Sea Film Festival:रणवीर सिंह को भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया।

Ranveer Singh Special Honour At Red Sea Film Festival Sharon Stone
image credit: google

Red Sea Film Festival: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी एनर्जेटिव एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तो जादू चलाती ही हैं, साथ ही दर्शकों के दिलों पर एक्टर अपनी छाप छोड़ते हैं। रणवीर का नाम उन अभिनेताओं की लिस्ट में लिया जाता है, जिनकी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्टर का जादू लोगों के सिर्फ चढ़कर बोलता है और अपनी एक्टिंग के लिए रणवीर कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुके हैं और अब उन्होंने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें: Animal X Review: ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर की पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देख खड़े हुए Goosebumps, यूजर्स बोले- ‘मास्टर पीस…’

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (Red Sea Film Festival)

साऊदी अरब के जेद्दा में 30 नवंबर से 9 दिसंबर तक चलने वाले रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (RSIFF) का आगाज हो गया है। इस फिल्म फेस्टिवल लोकल और इंटरनेशनल फिल्ममेकिंग टैलेंट्स को सम्मानित किया जाता है। रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जूरी में जोएल किन्नामन, फ्रीडा पिंटो, अमीना खलील और पाज वेगा जैसे दिग्गज स्टार्स शुमार है। दरअसल, इंडियन सिनेमा में अपने योगदान के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को भी रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया है।

शेरोन स्टोन ने किया रणवीर को सम्मानित (Red Sea Film Festival)

हिंदी सिनेमा में अपने योगदान के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन ने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया गया था। इस दौरान अदाकारा ने स्टेज पर बॉलीवुड के हुनरबाज एक्टर रणवीर की जमकर तारीफ भी की। इस इवेंट से एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी लुक की कुछ फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिस पर उनके चाहने वाले खूब प्यार लुटा रहे हैं।

शेरोन स्टोन ने की तारीफ (Red Sea Film Festival)

बता दें कि रणवीर को अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर बुलाते हुए शेरोन ने कहा, ‘मुझे पहले भी रणवीर सिंह से मिलने का एक्साइटिंग प्लेजर मिला है। क्या शानदार आदमी है! वो वास्तव में एक ऑल-राउंडर क्रिएटिव जीनियस है। एक और प्रेस्टीजियस अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर उनका स्वागत करते हुए मुझे असल में बहुत खुशी हो रही है।’

रणवीर सिंह ने फैंस का किया शुक्रिया

 

रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (RSIFF) अवॉर्ड मिलने पर रणवीर काफी खुश थे और उन्होंने अवॉर्ड लेने के बाद स्पीच देते हुए अपने सभी फैंस को शुक्रिया कहते हुआ कहा, ‘वे मुझे अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने और महानता के लिए कोशिश करने, सच्चाई के उस पल को खोजने के लिए इंस्पायर करते हैं जिसकी कोई कीमत नहीं है।’ रणवीर सिंह के अलावा जेद्दा में इस अवॉर्ड फंक्शन में जॉनी डेप और विल स्मिथ जैसी पॉपुलर सेलेब्स ने भी शिरकत की। रणवीर ने डेप के साथ भी पोज़ दिया और यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

First published on: Dec 01, 2023 10:59 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.