---विज्ञापन---

Animal Movie X Review: ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर की पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देख खड़े हुए Goosebumps, यूजर्स बोले- ‘मास्टर पीस…’

Ranbir Kapoor Animal X Movie Review: रणबीर कपूर स्टारर एनिमल रिलीज हो गई है और सोशल मीडिया पर लोगों ने रिव्यू भी देना शुरु कर दिया है।

Animal X Review Ranbir Kapoor,
image credit: google

Ranbir Kapoor Animal Movie X Review: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मच-अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ फाइनली आज थियेटर्स में दस्तक दे चुकी है। रणबीर को गैंगस्टर अंदाज में देखने के लिए फैंस काफी बेताब थे। 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई ‘एनिमल’ की स्टारकास्ट से लेकर कहानी सब कुछ हॉट टॉपिक बना हुआ था। रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और विलेन के किरदार में बॉबी देओल नजर आए है। मूवी के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन सामने आने शुरू हो गए हैं। फिल्म को देखने के बाद अब दर्शक अपने रिव्यू सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rashmika और Vijay की खुल गई पोल, एक हिंट से मिल गया दोनों के प्यार का सबूत!

‘एनिमल’ को मिल रहा शानदार रिस्पॉन्स

रणबीर कपूर और अनिल कपूर फिल्म ‘एनिमल’ में पिता और बेटे का रोल निभा रहे हैं। फिल्म रिलीज हो गई है और फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। किसी को रणबीर के एक्शन और लुक ने अपना दीवाना बना दिया है तो कुछ लोग बॉबी की एक्टिंग के कायल हो गए हैं।

 

एक्स अकांउट पर लोग फिल्म से जुड़ी कुछ क्लिप भी शेयर कर रहे है और अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कबीर सिंह के फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है और लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। रणबीर से लेकर रश्मिका, बॉबी और अनिल कपूर की एक्टिंग को लेकर भी लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

पिता-बेटे के रिश्ते की कहानी (Ranbir Kapoor Animal Movie X Review)

फिल्म ‘एनिमल’ की कहानी की बात करें तो इसमें आपको एक बेटे और पिता की कहानी दिखाई गई है। एक बेटा अपनी पिता के लिए किस हद तक जा सकता है, उसे फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। फिल्म का फर्स्ट शो हाउसफुल रहा है और इसको देखकर ही फिल्म को लेकर लोगों के क्रेज का अंदाजा लगाया जा सकता है। चलिए नजर डालते है कि फिल्म को लेकर एक्स अंकाउट पर लोग क्या कह रहे हैं और लोगों को फिल्म कैसी लगी है।

यूजर्स के रिव्यू (Ranbir Kapoor Animal Movie X Review)

रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ को देखने के बाद एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘संदीप वांग और रणबीर का एक और मास्टर पीस हाल ही में रिलीज हुआ।’ एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘इस मास्टर पीस को देखना न भूलें।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘एनिमल’ खाली इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये कमा लेगी। तो एक अन्य यूजर ने कहा, ‘शायद एक दशक के बाद फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख रहा हूँ।एनिमल मूवी बड़े पैमाने पर ब्लॉकबस्टर होने वाली है। वांगा ने सभी बॉक्सों पर काम कर लिया है, रणबीर दूसरे स्तर पर अभिनय कर रहे हैं।’

First published on: Dec 01, 2023 09:28 AM