---विज्ञापन---

रानी मुखर्जी की इस फिल्म को देख लोग लेने लगे थे तलाक, बोलीं- उनकी आंखें खुल गई थीं

Rani Mukerji On KANK: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों फिल्म फेस्टिवल के चलते गोवा में हैं जहां उन्होंने फिल्म और इस दौरान हुई वर्कशॉप में कई तरह से अपने विचार रखे। इस दौरान ही उन्होंने 2006 में आई फिल्म ‘कभी अलविदा न कहना’ (Kabhi Alvida Naa Kehna) को लेकर कई सारे खुलासे कर डाले […]

Rani Mukerji On KANK
Rani Mukerji On KANK

Rani Mukerji On KANK: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी इन दिनों फिल्म फेस्टिवल के चलते गोवा में हैं जहां उन्होंने फिल्म और इस दौरान हुई वर्कशॉप में कई तरह से अपने विचार रखे। इस दौरान ही उन्होंने 2006 में आई फिल्म ‘कभी अलविदा न कहना’ (Kabhi Alvida Naa Kehna) को लेकर कई सारे खुलासे कर डाले जिसमें से एक ये कि इस फिल्म के बाद तलाक में काफी वृद्धि हुई थी।

रानी मुखर्जी का खुलासा (Rani Mukerji On KANK)

रानी मुखर्जी ने 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के दौरान करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘कभी अलविदा न कहना’ (Kabhi Alvida Naa Kehna) को लेकर एक से बढ़कर एक खुलासे किए। रानी ने कहा-‘मुझे लगता है कि कभी अलविदा ना कहना के बाद बहुत सारे तलाक हुए। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस फिल्म ने कई लोगों की आंखें खोल दीं और उन्होंने खुश होने का फैसला लिया।’

करण काफी साहसी थे-रानी

फिल्म में माया के किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि-उसके कैरेक्टर की सबसे खूबसूरत बात यह थी कि वह अपने पति को दोस्त के रूप में प्यार करती थी औैर शाहरुख खान से उसे रोमांस मिल रहा था जिसकी खोज में वो थी। उन्होंने ये भी कहा कि करण जौहर की ये फिल्म उस दौर के हिसाब से बहुत आगे की फिल्म थी। उन्होंने कहा कि- ‘दरअसल, करण जौहर उस समय ऐसी फिल्म बनाने के लिए काफी साहसी थे, जब उन्हें यकीन नहीं था कि क्या हो रहा है।

बोल्ड सीन पर हो गई थी बहस

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि इस फिल्म को इतिहास में हमेशा याद किया जाएगा जो अपने वक्त से आगे की फिल्म थी। यही नहीं करण जौहर ने बताया कि इस फिल्म में रानी मुखर्जी के बोल्ड सीन के लिए उन्हें आदित्य चोपड़ा का कॉल भी आया था जो इस सीन के सपोर्ट में नहीं थे और दोनों के बीच में लड़ाई भी हो गई थी।

First published on: Nov 26, 2023 06:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.