---विज्ञापन---

रणदीप हुड्डा की शादी का वीडियो हुआ वारयल, मणिपुरी रीति-रिवाजों से हुई Wedding

Randeep Hooda Wedding Video: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के वेन्यू से लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर हवा की तरह वायरल हो रही हैं। साथ ही साथ शादी की कुछ रस्मों के वीडियो भी सामने आए हैं […]

Randeep Hooda Wedding Video
Randeep Hooda Wedding Video

Randeep Hooda Wedding Video: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी के वेन्यू से लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर हवा की तरह वायरल हो रही हैं। साथ ही साथ शादी की कुछ रस्मों के वीडियो भी सामने आए हैं जिनमें कपल ट्रेडिशनल कपड़ों में बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं।

रणदीप हुड्डा की हुईं लिन लैशराम (Randeep Hooda Wedding Video)

बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणदीप हुड्डा फाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं। आज 29 नवंबर को उन्होंने लिन लैशराम के साथ पूरी मणिपुरी रीति-रिवाजों के साथ शादी की है। फैंस सुबह से ही अपने हीरो की वेडिंग को देखने के लिए नजरें गड़ाए बैठे थे और लीजिए आ गई शादी की फोटो और वीडियो।

ट्रेडिशन अंदाज ने खींचा ध्यान

जहां एक तरफ रणदीप व्हाइट कलर के धोती-कुर्ते में नजर आए तो वहीं लिन भी अपने ट्रेडिशनल अवतार में नजर आईं। सामने आई तस्वीरों और वीडियो में एक्टर पगड़ी पहने मंडप पर बैठे दिखाए दे रहे हैं। एएनआई के शेयर किए वीडियो में जहां एक तरफ एक्टर शादी के वेन्यू में एंट्री करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरे वीडियो में पत्नी लिन के साथ रीति रिवाज फॉलो कर रहे हैं और लिन के रिश्तेदार कपल को शगुन देते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः रानी मुखर्जी की शादी को राज़ रखने के लिए करण जौहर को मिली थी धमकी!

जमकर आ रहे फैंस के कमेंट

वीडियो सामने आते ही फैंस कपल की तारीफ करने में लग गए और देखते ही देखते सोशल मीडिया कमेंट से भर गया। जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर पिछले काफी वक्त से लिन को डेट कर रहे थे और अभी हाल ही में एक्टर ने वेडिंग अनाउंस कर सबको सरप्राइज दे दिया था।

First published on: Nov 29, 2023 08:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.