---विज्ञापन---

नशे की लत.. सेट पर बवाल, गर्लफ्रेंड को धोखा, टीवी के शाहरुख खान कैसे बने छोटे पर्दे के कंट्रोवर्सी किंग

Karan Patel Birthday special: करण पटेल (Karan Patel) आज यानी 23 नवंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Karan Patel Birthday
image credit : instagram

Karan Patel Birthday special: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें'(Ye Hai Mohabbatein) में रमन भल्ला बन घर-घर में अपनी खास पहचान बनाने वाले टीवी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। करण ने अपनी दमदार एक्टिंग दम पर छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक अपनी खास पहचान बनाई है। टीवी के शाहरुख खान कहलाने वाले करण पटेल (Karan Patel) आज यानी 23 नवंबर को अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज हम करण के बारे में कुछ ऐसी बातें आपको बताने जा रहे हैं जिनके बारे में शायद ही आप जानते हो। मगर खुद करण इन सभी बातों को एक्सेप्ट कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Don 3: Priyanka Chopra का कटा पत्ता! ‘जंगली बिल्ली’ बनेंगी साउथ एक्ट्रेस? बोलीं- ‘मेरे अंदर कीड़ा…’

सिर चढ़ गई थी सक्सेस (Karan Patel Birthday special)

करण पटेल (Karan Patel) का जन्म 23 नवंबर 1983 में कोलकाता में हुआ था। करण ने कस्तूरी, कसम से, कसौटी जिंदगी की, काव्यांजलि, कहानी घर-घर की जैसे कई फेमस टीवी सीरियल्स जैसे में काम किया है। कस्तूरी में करण लीड रोल में नजर आए थे और लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया था। इंडस्ट्री में आते ही सक्सेस मिलना शायद करण को हजम नहीं हुई। जी हां, सक्सेस करण के सिर पर चढ़ गई थी। इस वजह से वो काफी ज्यादा गुस्सैल और चिड़चिड़े हो गए थे। इसका उन्हें काफी खामियाजा भी भुगतना पड़ा था।

करण के कॉन्ट्रेक्ट में स्पेशल क्लॉज (Karan Patel Birthday special)

राजीव खंडेलवाल के चैट शो में खुद करण पटेल (Karan Patel) ने खुलासा किया था कि जब वो किसी भी सीरियल का कॉन्ट्रेक्ट साइन करते हैं, तो उसमें कुछ खास पॉइंट्स होते है जिन्हें मेकर्स एड कराते हैं। करण गुस्से के काफी तेज हैं और इसी वजह से मेकर्स उनसे कॉन्ट्रेक्ट में यह लिखवाकर साइन करवा लेते हैं कि वो अपने किसी को-स्टार से बदतमीजी नहीं करेंग। सब से इज्जत से बात करेंगे… सेट पर अपना टेम्पर भी लूज नहीं करेंगे। शूट खत्म होने से पहले आप सेट से बाहर नहीं जाएंगे।

चार साल तक रहे बेरोजगार (Karan Patel Birthday special)

करण पटेल (Karan Patel) ने खुद एक इंटरव्यू में खुद एडमिट किया था कि सीरियल कस्तूरी के बाद उन्हें काम नहीं मिला था। वो चार सालों तक बेरोजगार रहे थे। एक्टर ने खुद बताया था कि सफलता उनके सिर पर चढ़ गई थी। सेट पर वो लोगों से मिसबिहेव करने लगे थे, इसलिए लोग उन्हें काम देने से डरने लगे थे। एक्टर ने कहा था कि वो सेट पर नशे की हालत में आ जाते थे। को-स्टार्स पर गुस्सा करना और उन्हें परेशान करना जैसे उनके लिए डेली की बात हो गई थी।

को-स्टार्स ने की शिकायत (Karan Patel Birthday special)

करण पटेल के को-स्टार्स भी उनके बहुत ज्यादा परेशान रहने लगे थे। इतना ही एक बार तो उनके एक को-स्टार ने उनकी शिकायत भी की थी। को-स्टार ने सेट पर न आकर एक ऑडियो विजुअल मैसेज भेजा था, जिसमें उन्होंने कहा था कि करण के साथ उनका एक्सपीरियंस बहुत खराब रहा है। सेट पर वो उनका इंतजार की करती रह जाती हैं लेकिन वो काफी देर से आते हैं। कभी-कभी तो ऐसा लगता है जैसे वो उनके कॉलेज के सीनियर हैं जो उनकी रैगिंग कर रहे हैं।

गर्लफ्रेंड को दिया धोखा (Karan Patel Birthday special)

करण पटेल अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में घिरे रहे हैं। कहा जाता है कि करण एक ही टाइम पर टीवी की दो हसीनाओं को डेट कर रहे थे। काम्या पंजाबी संग करण के अफेयर के बारे में तो सभी जानते है, लेकिन ये बात बहुत लोग जानते है कि काम्या के साथ ही करण बालिका वधु फेम प्रत्युषा बनर्जी को भी डेट कर रहे थे। इसी के चलते साल 2015 में काम्या और करण का ब्रेकअप भी हुआ था।

First published on: Nov 23, 2023 06:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.