---विज्ञापन---

Malaika Arora बनीं Arbaaz Khan के ब्रेकअप की वजह? गर्लफ्रेंड बोली- ‘पहले से पता था रिश्ते का हश्र…’

Arbaaz Khan Breakup With Giorgia Andriani: अरबाज खान का उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ ब्रेकअप हो गया है।

Arbaaz Khan Breakup With Girlfriend Giorgia Andriani Malaika Arora
image credit: instagram

Arbaaz Khan Breakup With Giorgia Andriani: एक्टर- मॉडल अरबाज खान(Arbaaz Khan) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। मलाइक अरोड़ा के साथ तलाक के बाद अरबाज फेमस मॉडल और डांसर जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) को डेट कर रहे थे। मगर अब एक बार फिर अरबाज अकेले हो गए हैं क्योंकि जॉर्जिया से उनका ब्रेकअप हो गया है। मॉडल ने खुद अरबाज संग अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप को कंफर्म कर दिया है।

यह भी पढ़ें: अचानक रुकी ‘Pushpa 2’ की शूटिंग? सेट पर बिगड़ी Allu Arjun की तबीयत

अरबाज संग जॉर्जिया का ब्रेकअप (Arbaaz Khan Breakup With Giorgia Andriani)

‘पिंकविला’ संग हालिया इंटरव्यू में जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने अरबाज खान के साथ अपने ब्रेकअप पर बात करते हुए कहा कि अरबाज और मैं हमेशा से जानते थे कि ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चलने वाला है। इसके अलावा अरबाज को अपना बेस्टफ्रेंड कहते हुए उन्होंने आगे कहा, ‘इस टाइम, हम बहुत अच्छे दोस्त हैं, हम हमेशा बहुत अच्छे दोस्त रहेंगे। उस वक्त हम फ़्रेंड्स से बढ़कर थे। हम हमेशा बहुत क्लोज रहे हैं, हमेशा बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं।

हमारी पर्सनालिटी अलग है- जॉर्जिया

मॉडल ने आगे कहा कि ‘हम दोनों ने साथ में मिलकर काफी मौज-मस्ती भी की है। मेरा मानना है कि ये भी एक वजह है कि हमारे लिए दोस्त बनना मुश्किल था… इस रिश्ते की शुरुआत से ही हम दोनों ही कहीं ना कहीं जानते थे कि हमारा रिश्ता लंबे वक्त तक नहीं चल सकता है। मगर हममें से किसी में भी इसे मानने की हिम्मत नहीं थी। हम दोनों ही काफी अलग पर्सनालिटी के दो लोग हैं इसलिए हमारा रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सकता था।’

अरबाज-मलाइका का रिश्ता बना वजह? (Arbaaz Khan Breakup With Giorgia Andriani)

इंटरव्यू के दौरान जब जॉर्जिया से पूछा गया कि क्या अरबाज संग उनकी एक्स वाइफ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का रिश्ता भी क्या आप दोनों के बीच दूरियां आने की वजह बना है? इस पर सवाल पर उन्होंने कहा कि ‘इससे हमारे बॉन्ड पर कोई असर नहीं पड़ा। उनका मलाइका के साथ जो रिश्ता था, वह मेरे रिश्ते के बीच कभी नहीं आया। ये पहले ही खत्म हो चुका है। लगभग दो साल हो गए हालांकि आधिकारिक तौर पर उनका तलाक एक साल, डेढ़ साल पहले हुआ था।’

First published on: Dec 02, 2023 11:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.