Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Yeh rishta kya kehlata hai: अभीरा ने दिया दादी को मुंहतोड़ जवाब, अरमान हो गया खुश

Yeh rishta kya kehlata hai: अभीरा कार को ठीक करेगी। उसके बाद वो दादी से बोलेगी कि मेरी मां ने मुझे अपने दम पर जिंदगी जीना सिखाया है।

Yeh rishta kya kehlata hai
image credit: e24 edit

Yeh rishta kya kehlata hai 14 December 2023: स्टार प्लस पर आने वाला सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभीरा और अरमान के बीच बहस हो जाती है कि वो मुंह दिखाई की रस्म के लिए नहीं जाएगी। इसके बाद अभीरा के चिल्लाने की आवाज सुनकर रूही उनके कमरे में आती है और अभीरा को समझाती है। इसके बाद अभीरा फोन में देखकर जींस के ऊपर साड़ी पहन लेती है और थोड़ी देर में रूही के पीछे-पीछे नीचे आ जाती है।

यह भी पढ़ें:Asim Riaz संग ब्रेकअप के बाद वायरल फोटोज पर ट्रोल हुई हिमांशी

अभीरा ने पहनी साड़ी (Yeh rishta kya kehlata hai 14 December 2023)

अभीरा अपने आप साड़ी पहनकर नीचे आती है और अरमान उसे देखता ही रह जाता है। उसके बाद रूही और अभीरा दोनों को एक साथ बैठाया जाता है। उनकी मुंह दिखाई होती है लेकिन अभीरा को समझ नहीं आता है कि क्या करना है, तब अरमान उसे नमस्ते करने का इशारा करता है। इसके अभीरा स्माइल करते हुए आंटी को स्माइल करती है। फिर वो आंटी उसे लिफाफा देती है और फिर रूही को देती है।

अभीरा ने जीता खेल (Yeh rishta kya kehlata hai 14 December 2023)

अभीरा की मुंह दिखाई होने के बाद अरमान उसके पास आता है और उससे बात करता है। उसके बाद परिवारवाले मिलकर शादी के बाद की रस्में करते हैं। अंगूठी ढ़ूढ़ने की रस्म होती है जिसमें दोनों ही जोड़ियां बिना मन के बैठ जाते है, हालांकि रोहित रस्म के लिए एक्साइटेड होता है, लेकिन रूही की नजरें सिर्फ अरमान पर होती है। इसके बाद एक खेल होता है जिसमें अभीरा जीत जाती है और उसे जीतता देख दादी को बहुत गुस्सा आता है।

दादी के सामने खड़ी होगी अभीरा

अब आने वाले एपिसोड में डांस करते हुए अभीरा की साड़ी खुल जाएगी। अरमान जल्दी से उसकी हेल्प करेगा। मगर इस बात से दादी बुरी तरह से अभीरा से नाराज होने वाली है। दादी सबके सामने अभीरा को सुनाने लग जाएंगी। वो उससे बोलेंगी कि तुम्हें तुम्हारी मां ने कैसी परवरिश दी है। इसके बाद दादी वहां से जाने के लिए बोलती है लेकिन उनकी कार खराब हो जाएगी। इसके बाद अभीरा बाहर जाकर कार को ठीक करेगी। इसके बाद वो दादी से बोलती है कि उसकी मां ने उसे साड़ी पहनना तो नहीं सिखाया है लेकिन अपनी जिंदगी अपने दम पर जीना सिखाया है।

अब कहानी में आगे दादी और अभीरा के बीच काफी घमासान देखने को मिलने वाला है और इन दोनों के बीच अरमान फंस जाएगा।

First published on: Dec 14, 2023 12:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.