---विज्ञापन---

Rakhi Sawant Husband: राखी सावंत को शादी के साथ ही मिला धोखा! आदिल खान की खोली पोल

Rakhi Sawant Husband: राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन ‘ड्रामा क्वीन’ की कुछ तस्वीरें इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हुईं, जिनसे साफ हुआ कि राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान से शादी रचा ली है। हालांकि, शादी के बाद ही राखी सावंत एक बड़ा हिंट देती नजर […]

Rakhi Sawant Husband: राखी सावंत को शादी के साथ ही मिला धोखा! आदिल खान की खोली पोल
Rakhi Sawant Husband: राखी सावंत को शादी के साथ ही मिला धोखा! आदिल खान की खोली पोल

Rakhi Sawant Husband: राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन ‘ड्रामा क्वीन’ की कुछ तस्वीरें इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हुईं, जिनसे साफ हुआ कि राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान से शादी रचा ली है। हालांकि, शादी के बाद ही राखी सावंत एक बड़ा हिंट देती नजर आई हैं। राखी की बातों से लग रहा है कि आदिल उन्हें धोखा दे रहे हैं।

Rakhi Sawant ने शादी पर तोड़ी चुप्पी 

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने आदिल खान (Adil Khan) संग शादी की तस्वीरों को साझा करने के बाद एक लीडिंग टेबलॉयड से इसपर बातचीत की। राखी ने पति आदिल (Rakhi Sawant Husband) को लेकर कहा,’मुझे नहीं पता कि आदिल हमारी शादी क्यों छुपा रहे हैं। मैंने आज सुबह उनसे कहा कि यह अब सीक्रेट नहीं रखी जा सकती है। यह समय है कि मैं हमारी शादी की घोषणा करूं। क्या वह अपने माता-पिता से डरते हैं? या वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने एक हिंदू लड़की से शादी की है?

Rakhi Sawant की मीडिया को दो टूक

राखी सावंत ने टेबलॉयड को सुबूत के तौर पर अपनी वेडिंग डिटेल्स भी भेजी हैं। वहीं जब राखी से ये कहा गया कि इस तरह शादी होने और टूटने की वजह से लोग आप पर भरोसा करना बंद कर देंगे। ये सुनकर राखी ने जवाब दिया और कहा,’अगर ऐसा होता है तो मुझे परवाह नहीं है और मैं इस बार आपको बहुत सारे सबूत दे रही हूं। मुझ पर शक करने के बजाय, मीडिया अपनी कुर्सियों से उठकर अदालत में जाकर जांच क्यों नहीं करती कि आदिल और मैंने शादी की या नहीं?’

Rakhi Sawant को मिला Adil से धोखा!

राखी सावंत ने आखिर में आदिल खान (Rakhi Sawant Husband) संग अपने मौजूदा रिश्ते पर बात करते हुए सबको चौंका दिया। आइटम गर्ल ने कहा,’हम पति-पत्नी हैं और अभी भी साथ रह रहे हैं, लेकिन हमारे बीच बहुत कुछ ऐसा हो रहा है, जिसे मैं अभी बयां नहीं करना चाहती। मैं सही समय आने पर पत्ते खोलूंगी। मैंने कुछ चीजें देखी हैं, जिससे मुझे लगता है कि बहुत कुछ हो चुका है। मैंने आदिल के फोन पर कुछ देखा है। यह अब मेरे फोन पर भी है। मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से भी देखा है।’ राखी की बातों को सुन जब उनसे पूछा गया कि क्या वो इस ओर इशारा कर रही हैं कि आदिल उन्हें चीट कर रहे हैं। तो इसपर राखी ने कहा कि इसपर मैं अभी कुछ ज्यादा नहीं कहना चाहती।

First published on: Jan 12, 2023 12:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.